Live News »

पहले परिवार के तीन लोगों की कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या, फिर खुद भी फंदे के झूला

पहले परिवार के तीन लोगों की कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या, फिर खुद भी फंदे के झूला

आहोर(जालोर)। जालोर जिले के भाद्राजून थाना क्षेत्र के तरवाड़ा गांव में एक व्यक्ति ने अपने ही परिवार के तीन लोगों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। तीन लोगों को मारने के बाद खुद हत्यारा भी घर के आंगन में खड़े पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूल गया। आसपड़ोस के लोगों ने बताया कि हत्यारे को पिछले 10-15 दिनों से पागलपन के दौरे पड़ रहे थे। रात को जब घर के सभी लोग सो रहे थे तब उसने कुल्हाड़ी से वार कर अपनी पत्नी व दो पोतियों को मौत के घाट उतार दिया। दोनों मासूम पोतियां अपनी दादी के पास ही सो रही थी, जबकि उनकी मां व एक छोटी बहन कमरे में सो रहे थे। गनीमत रही कि कमरा अंदर से बन्द था वरना ये सिरफिरा उनको भी मौत के घाट उतार देता। 

दोनों पुत्रियों की उम्र एक 4 साल व दूसरी 6 साल की बताई जा रही हैं। घटना के वक्त उसका पुत्र खेत पर गया हुआ था। सुबह जब वो घर आया तो पूरा मंजर देखकर हक्काबक्का रह गया। तुरन्त ही इसकी सूचना भाद्राजून थाने में दी जिस पर भाद्राजून थानाधिकारी पदमपालसिंह जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर आहोर के सरकारी अस्पताल लाया जाएगा। आपको बता दे तरवाड़ा गांव के निवासी ताराराम मेघवाल ने इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया हैं.. और उसके बाद उसने खुद ने भी फन्दा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतको में उसकी पत्नी सुखी देवी जो 57 साल की बताई जा रही हैं वहीं उसकी पोती चुनिया पुत्री हीराराम 6 वर्ष व कमिया पुत्री हीराराम जो 4 वर्ष की बताई जा रही हैं। वाकई ये मामला जो दिखाया जा रहा है वैसा ही है या फिर इसको इस प्रकार से मेनुप्लेट किया जा रहा हैं ये तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

...विक्रमसिंह करणोत, 1st इंडिया न्यूज आहोर

और पढ़ें

Most Related Stories

कुंआरे युवकों को शादी का झांसा देकर रुपए ऐंठने वाली लुटेरी दुल्हन व दलाल गिरफ्तार

कुंआरे युवकों को शादी का झांसा देकर रुपए ऐंठने वाली लुटेरी दुल्हन व दलाल गिरफ्तार

जालोर: जिले के आहोर में कुंआरे युवकों को शादी का झांसा देकर रुपये ऐंठने वाली लुटेरी दुल्हन व उसके दलाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. क्षेत्र के चार युवक इस लुटेरी दुल्हन के जाल में फंस कर ठगी के शिकार हुए है. जानकारी के मुताबिक पिछले महीने रूपसिंह, धनाराम, अमृत भाई व जगदीश ने आहोर पुलिस थाने मे रिपोर्ट पेश कर गुजरात निवासी कल्पना बेन व अन्य लोगों के खिलाफ शादी के नाम पर धोखाधड़ी करने व घर से गहने व रूपये ले जाने का मामला दर्ज कराया था. मामले की तहकीकात के लिए थाने के एएसआई अखाराम व टीम ने गुजरात के जामनगर मे दबिश देकर लूटेरी दुल्हन कल्पना बैन व दलाल विमल दामा को गिरफ्तार कर आहोर लाया गया.

कुंआरे युवकों को शादी के नाम पर रूपये ऐंठने का यह एक सक्रिय गिरोह:  
पुलिस ने बताया कि कुंआरे युवकों को शादी के नाम पर रूपये ऐंठने का यह एक सक्रिय गिरोह है. जो मोटी रकम लेकर युवक के साथ शादी रचने का ढोंग करती है और चार पांच दिन तक घर वालो का विश्वास जीतकर मौका पा कर गहने व नकदी लेकर फरार हो जाती है. दुल्हन को भगाने मे इस गिरोह की प्रमुख भूमिका रहती है. इस सारे काम मे नाम व पत्ते झूठे दिए जाते है. लूटेरी दुल्हन ने शादी के नाम पर लाखों रुपए लूटने की जानकारी मिली है. जांच अधिकारी ने बताया कि गिरोह के अन्य सदस्य लक्ष्मी प्रजापत व शानदाबेन की तलाश की जा रही है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर ठगी की रकम बरामद करने का प्रयास कर रही है. 

Open Covid-19