सवाईमाधोपुर VIDEO: बाघिन टी 99 ने किया ऊंट का शिकार, टाइगर सफारी पर गए पर्यटकों ने नजारा किया कैमरे में कैद

VIDEO: बाघिन टी 99 ने किया ऊंट का शिकार, टाइगर सफारी पर गए पर्यटकों ने नजारा किया कैमरे में कैद

VIDEO:  बाघिन टी 99 ने किया ऊंट का शिकार, टाइगर सफारी पर गए पर्यटकों ने नजारा किया कैमरे में  कैद

सवाईमाधोपुर: बाघिन टी 99 ने आज पर्यटकों के सामने ऊंट का शिकार किया. मामला सवाई माधोपुर के रणथंभौर नेशनल पार्क का है, जहां पर बाघिन ने शिकार करने के बाद ऊंट को मुंह में दबा लिया और रास्ता पार कर दूसरी ओर खींच ले गई. इस पूरे मामले का पर्यटकों ने वीडियो बनाया और फोटो भी कैमरे में कैद की. शिकार करने का वीडियो सोशल मी​डिया पर वायरल हो रहा है. टाइगर सफारी पर गए पर्यटकों ने यह नजारा कैमरें में कैद किया. 

मामला रणथंभौर नेशनल पार्क के जोन-10 के पास का बताया जा रहा है. जहां पर बाधिन घूम रही थी. बाघिन की घूमते-घूमते एक ऊंट पर नजर पड़ी. बाघिन ने अचानक उस पर झपट्‌टा मार दिया. दांतों और नाखून से ऊंट को नोंच खाया. ऊंट बचने की कोशिश करता रहा, लेकिन हार गया. बाद में बाघिन ने झाड़ियों के पीछे बैठकर शिकार को शावकों के साथ खाया.

इतना ही नहीं, शिकार के बाद बाघिन ऊंट को जबड़े में दबाकर खींचते हुए ले गई. झाड़ियों के पीछे ले जाकर उसने शिकार को वहीं रख दिया. उसके शावक भी वहां पहुंच गए. इस पूरे नजारे को पर्यटक देखते रहे और अपने कैमरे में कैद करते रहे. पर्यटकों के मुताबिक बाघिन के साथ 3 शावक थे.ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

और पढ़ें