Tina Datta ने दिया Shalin Bhanot को धोखा! फूट फूटकर रोई एक्ट्रेस

मुंबई : Bigg Boss 16 में एंटरटेनमेंट का पारा हाई हो चुका है और दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिल रहा है. यहां पर लड़ाई झगड़ा प्यार दोस्ती सब कुछ देखने को मिल रहा है. बीते एपिसोड में किसी की दोस्ती मजबूत हुई तो वहीं शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और गौतम (Gautam) के बीच लड़ाई होने के साथ टीना दत्ता (Tina Datta) और उनके रिश्ते में भी दरार आई है.

शालीन (Shalin) और टीना (Tina) की नज़दीकियां दूरी में तब बदल गई जब एक टास्क के दौरान एमसी स्टैन ने टीना की जगह शालीन को अपने रूम में लिया. टीना का कहना है कि शालीन ने उन्हें ऐसा करने को कहा था. जबकि एमसी स्टैन का कहना है कि टीना ने उनकी बुराई की है इसलिए उन्होंने ऐसा किया है. शालीन, गौतम और टीना में जबरदस्त मिसअंडरस्टैंडिंग देखने को मिल रही है.

बीते एपिसोड में शालीन (Shalin) काफी परेशान दिखाई दिया और जब टीना (Tina) उनसे बात करने के लिए जाती है तो वह उनसे कह देते हैं कि अगर उन्हें एमसी स्टैन की बात सुननी है तो वह उनसे बात ना करें. साथ ही उन्होंने टीना से यह भी कहा कि उन्हें उनका दिल नहीं दुखाना चाहिए था.

टीना (Tina) बार-बार शालीन (Shalin) से बात करने की कोशिश करती हैं इस पर वह कहते हैं कि वह उनसे बात ना करें उन्हें यहां तक पहुंचने में सालों लग गए हैं. वो उनसे यह कह देते हैं कि उन्होंने उन्हें शा कहने का हक भी खो दिया है. ये सुनकर टीना जोर जोर से रोने लगती हैं. शालीन उन्हे समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन फिर वहां से चले जाते हैं.