Bigg Boss 16 में सिंगल से मिंगल होने के लिए तैयार है Tina Datta, खुद किया खुलासा

Bigg Boss 16 चुका है और एक्ट्रेस टीना दत्ता यहां दर्शकों का मनोरंजन करती दिखाई देने वाली हैं. शो में जाने से पहले टीना (Tina Datta) ने First India Filmy के साथ बहुत सी बातें की ओर बताया कि वो वहां क्या करने वाली हैं. इसी के साथ और भी कई बातें उन्होंने की.

बिग बॉस में आने का फैसला कैसे लिया बारे में बताते हुए टीना (Tina) ने कहा कि मैंने अब तक ऑडियंस के तौर पर शो देखा था लेकिन मुझे चैलेंज एक्सेप्ट करना बहुत अच्छा लगता है इसलिए मैंने शो में आने का फैसला लिया.

शो में आपके कौनसे अवतार दर्शकों को देखने को मिलेंगे? इस पर टीना दत्ता (Tina Datta) ने बताया कि मेरी सारी साइड दर्शकों को देखने को मिलेगी. ड्रेसअप के बारे में बात करते हुए टीना ने कहा कि मुझे खूबसूरत दिखना हो तैयार होना पसंद है और हम लड़कियां हैं हमें यह करना भी चाहिए और घर में भी मैं इसी अवतार में नजर आऊंगी.

पिछले सीजन में से आपको कौन सा कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा पसंद है इस बारे में बात करते हुए टीना (Tina) ने कहा कि हर सीजन में हर एक कंटेस्टेंट ने अलग परफॉर्म किया है. इसीलिए कोई एक नहीं है जो पसंद है कई लोग हैं जो मुझे पसंद आए.

ऐसी क्या चीज है जो दर्शकों और आपके बीच जुड़ाव लेकर आती है. इस पर टीना (Tina) ने कहा कि मेरी विल पावर बहुत स्ट्रॉन्ग है और मैं हमेशा लोगों से अच्छे से बर्ताव करती हूं शायद यही वजह है. घर में सिंगल जा रही है वहां से क्या मिंगल होकर आएंगी इस पर टीना दत्ता (Tina Datta) ने कहा कि ऐसा हो सकता है लेकिन इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता.

इसके अलावा टीना दत्ता ने बताया कि वह शौक के 80% से ज्यादा कंटेस्टेंट को जानती हैं और अगर कंपटीशन की बात करें तो उनका कॉन्पिटिशन खुद के साथ है. उन्होंने ये भी कहा कि वहां जाने के बाद मुझे अपने पेट्स की बहुत याद आएगी.