VIDEO: आज खाटू श्यामजी-सालासर बालाजी के दर्शन करेंगे मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायक!

VIDEO: आज खाटू श्यामजी-सालासर बालाजी के दर्शन करेंगे मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायक!

जयपुर: मध्य प्रदेश से जयपुर आए कांग्रेस विधायक आज खाटू श्यामजी और सालासर बालाजी के मंदिर में दर्शन व पूजा अर्चना करेंगे. इसके लिए विधायक बसों से रवाना भी हो गए है. कांग्रेस विधायकों के दौरे को देखते हुए सालासर और खाटूश्याम जी में पुलिस व्यवस्था चाक चौबंद की गई है. वहीं स्थानीय कांग्रेस नेता विधायकों के स्वागत के लिये उत्सुक है. हालांकि इसके बारे में कोई आधिकारी जानकारी नहीं मिल पाई है.

ईरान में फंसे 120 भारतीय आज लाए जाएंगे जैसलमेर, मिलिट्री स्टेशन पर आइसोलेशन वार्ड तैयार 

विधायकों को खरीद-फरोख्त से बचाने के लिए कांग्रेस ने जयपुर में रखा:
ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में जाने के बाद मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर भी संकट गहरा गया है. इसी के चलते मध्यप्रदेश कांग्रेस विधायकों को जयपुर में ठहराया गया है. उल्लेखनीय है कुछ माह पहले महाराष्ट्र में आए राजनीतिक संकट के बीच भी वहां के कांग्रेस विधायकों को खरीद-फरोख्त से बचाने के लिए कांग्रेस ने जयपुर में रखा था. कांग्रेस के 114 विधायकों में से 22 विधायकों के इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस में संकट गहरा गया. 

बीकानेर में गाड़ी पर पेट्रोल डालकर 4 लोगों को जिंदा जलाने के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार 

सरकार चलाने के लिए 116 विधायक होना जरूरी: 
बता दें कि मध्यप्रदेश में पिछले साल हुए चुनाव में कांग्रेस ने 114 सीटें जीती थीं जबकि 228 सदस्यीय विधानसभा में सरकार चलाने के लिए 116 विधायक होना जरूरी है.  कांग्रेस को बसपा सहित निर्दलीय विधायकों ने समर्थन दे रखा है. 

और पढ़ें