BSP से कांग्रेस में आए विधायकों की फिर आज बैठक, गहलोत सरकार के प्रति जताया जाएगा विश्वास !

BSP से कांग्रेस में आए विधायकों की फिर आज बैठक, गहलोत सरकार के प्रति जताया जाएगा विश्वास !

जयपुर: राजस्थान में BSP से कांग्रेस (Congress) में आए विधायकों की आज एक बार फिर 12:30 बजे संदीप यादव के आवास पर बैठक है. इस बैठक में लाखन सिंह मीना, राजेंद्र सिंह गुढ़ा, जोगिंदर अवाना और दीपचंद खेरिया शामिल होंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बैठक में गहलोत सरकार के प्रति विश्वास जताया जाएगा. इसके लिए अवाना कल रात जयपुर पहुंच गए थे. उन्होंने संदीप यादव के आवास पर पहुंचकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी. इस दौरान जोगिंदर सिंह अवाना संदीप यादव के लिए केक भी लेकर आए थे. मीटिंग के बाद सभी विधायक वीडियो कॉलिंग से सीएम अशोक गहलोत से भी बात कर सकते हैं. 

आपको बता दें कि इससे पहले भी सोमवार को ही बीएसपी (BSP) से कांग्रेस में आए सभी छह विधायकों ने मीटिंग की. यह बैठक जयपुर (Jaipur) में विधायक संदीप यादव (MLA Sandeep Yadav) के आवास पर हुई. बैठक में लाखन सिंह समेत तीन विधायक मौजूद रहे जबकि शेष तीन विधायक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (VC) के माध्यम से जुड़े.

राजनीतिक घटनाक्रम और खुद को अभी तक मंत्री नहीं बनाए जाने पर चर्चा की:
इस बैठक में बसपा विधायकों ने मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम और खुद को अभी तक मंत्री नहीं बनाए जाने पर चर्चा की. संदीप यादव ने कहा कि कई विभागों में मंत्री नहीं हैं इसलिए मंत्रिमंडल का विस्तार होना चाहिए. उन्होंने आशा जाहिर करते हुए कहा कि सीएम गहलोत जल्दी मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगे. वहीं, विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने मुख्यमंत्री गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि जब 11 महीने पहले अगर हम छह विधायक और अन्य 10 निर्दलीय विधायक साथ नहीं देते तो गहलोत सरकार की आज पहली बरसी होती है.


 

और पढ़ें