टोंक Tonk: बस और ट्रक की जोरदार भिंड़त, हादसे में ट्रक चालक की मौत

Tonk: बस और ट्रक की जोरदार भिंड़त, हादसे में ट्रक चालक की मौत

Tonk: बस और ट्रक की जोरदार भिंड़त, हादसे में ट्रक चालक की मौत

टोंक: जिले के मालपुरा-जयपुर स्टेट हाईवे पर देर रात चावंड़िया मोड़ के पास रोडवेज बस और ट्रक में आमने-सामने की जोरदार भिडंत हो गई. इस हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि रोड़वेज बस चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना पर डिग्गी थानाधिकारी सत्यनारायण चौधरी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. जहां घायल बस चालक को उपचार के लिए डिग्गी सीएचसी में भर्ती कराया. जानकारी के अनुसार वैशाली नगर डिपो की बस जयपुर से मालपुरा की ओर आ रही थी. 

इसी दौरान डिग्गी थाना क्षेत्र के चावंडिया मोड़ के पास बस और ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. हादसे में लदाना निवासी ट्रक चालक लक्ष्मण नायक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि नगरफोर्ट भोजपुरा निवासी बस चालक पृथ्वीराज जाट गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना पर डिग्गी थानाधिकारी सत्यनारायण चौधरी मय जाब्ता करने मौके पर पहुंचे. 

उपचार के लिए डिग्गी सीएचसी में भर्ती करवाया:

घायल रोड़वेज बस चालक को उपचार के लिए डिग्गी सीएचसी में भर्ती करवाया. जहां चिकित्सकों ने हालत चिंताजनक होने पर प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर किया. वहीं ट्रक की केबिन में फंसे ट्रक चालक के शव को जेसीबी क्रेन की सहायता से कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. थानाधिकारी सत्यनारायण ने बताया कि ट्रक चालक स्वयं ट्रक का मालिक था जो माल भरकर जयपुर की ओर जा रहा था. रोड़वेज बस में कोई भी सवारी नहीं होने से एक बड़ा हादसा होने से टल गया.

और पढ़ें