नई दिल्ली: Toolkit Forgery मामला: NSUI ने करवाई पात्रा और रमन सिंह के खिलाफ FIR दर्ज

Toolkit Forgery मामला: NSUI ने करवाई पात्रा और रमन सिंह के खिलाफ FIR दर्ज

Toolkit Forgery मामला: NSUI ने करवाई पात्रा और रमन सिंह के खिलाफ FIR दर्ज

नई दिल्ली: कांग्रेस की छात्र इकाई भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (NSUI) ने कथित ‘टूलकिट’ (Tookit) मामले में ‘जालसाजी’ (Forgery) का आरोप लगाते हुए BJP प्रवक्ता संबित पात्रा और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है.

दुष्प्रचार और जालसाजी के लिए करवाया गया मामला दर्ज:
NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन (National President Neeraj Kundan) के मुताबिक, उनके संगठन की छत्तीसगढ़ इकाई ने रायपुर में पात्रा और रमन सिंह के खिलाफ प्राथमिकी (FIR) दर्ज कराई है. उन्होंने ट्वीट किया कि दुष्प्रचार और जालसाजी के लिए संबित पात्रा और रमन सिंह के खिलाफ रायपुर में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इस महामारी के समय भाजपा की चिंता सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) की छवि बचाने की है और इसके लिए वह झूठ फैला रही है.

BREAKING: Congress’ students wing @nsui files FIR against BJP spokesperson Sambit Patra, former CM Raman Singh in the toolkit matter in Raipur. https://t.co/pyrEBOYOdV

— Prashant Kumar (@scribe_prashant) May 19, 2021


संबित पात्रा ने कांग्रेस पर लगाया था आरोप:
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा (BJP Spokesperson Sambit Patra) ने एक ‘‘टूलकिट’’ का हवाला देते हुए मंगलवार को आरोप लगाया था कि कोरोना के समय जब पूरा देश महामारी से लड़ रहा है तो कांग्रेस ने अपने राजनीतिक स्वार्थ (Political Benifit) के लिए भारत को पूरे विश्व में ‘‘अपमानित और बदनाम’’ करने की कोशिश की है. रमन सिंह ने भी इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा था

कांग्रेस ने मंगलवार को ही भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) सहित उसके वरिष्ठ नेताओं BL संतोष, स्मृति ईरानी, संबित पात्रा तथा कई अन्य के खिलाफ दिल्ली पुलिस में ‘जालसाजी’ की शिकायत दर्ज कराई थी.

और पढ़ें