मुंबई फिल्म कठपुतली का ट्रेलर हुआ रिलीज, मर्डर मिस्ट्री सुलझाते दिखेंगे Akshay Kumar

फिल्म कठपुतली का ट्रेलर हुआ रिलीज, मर्डर मिस्ट्री सुलझाते दिखेंगे Akshay Kumar

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही नए अवतार में नजर आने वाले हैं. उनकी आने वाली फिल्म कठपुतली का ट्रेलर लॉन्च हो गया है, जिसमें वह सीरियस पुलिसकर्मी के किरदार में दिखाई देंगे. यह फिल्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाने वाली है.

यह फिल्म अक्षय (Akshay) की अब तक की गई फिल्मों से अलग होने वाली है. हमेशा वह अपने ह्यूमर से लोगों को हंसाते दिखते हैं लेकिन इस बार वह सीरियस किरदार निभाएंगे. ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्मों में सस्पेंस होने वाला है. अक्षय कुमार एक सीरियल किलर को ढूंढते दिखाई देने वाले हैं. फिल्म में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul preet Singh) भी दिखाई देने वाली हैं. यह फिल्म 2 सितंबर को रिलीज होगी. ट्रेलर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा कि 3 मर्डर, एक शहर, एक पुलिस वाला और एक सीरियल किलर.. कठपुतली 2 सितंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर.

बता दें कि कठपुतली फिल्म तमिल में आई फिल्म रत्सासन का हिंदी रीमेक है. फिल्म में एक साइको किलर की कहानी दिखाई जाएगी, जो जवान लड़कियों को मारता है और हर बार पुलिस को चकमा दे देता है. फिल्म का मोशन पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म रक्षाबंधन हाल ही में रिलीज हुई है. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई. अक्षय इन दिनों बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं.

और पढ़ें