देर रात ट्रेन की चपेट में आने से युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में दर्दनाक मौत, मरने से पहले परिजनों से मांगी माफी

देर रात ट्रेन की चपेट में आने से युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में दर्दनाक मौत, मरने से पहले परिजनों से मांगी माफी

अजमेर: किशनगढ़ के गांधीनगर थाना क्षेत्र के मालियों की बाड़ी रेलवे ट्रैक पर देर रात एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई जबकि सोशल मीडिया पर मृतक ने अपनी कमी का पहले ही ऐहसास करा दिया था. फेसबुक पर अपने परिजन दोस्त व रिश्तेदारों से मरने से पहले माफी मांगी सूत्रों के मुताबिक प्रेम प्रसंग से यह मामला जुड़ा होना बताया जा रहा है. 

बड़ी बहन से दुष्कर्म के बाद हत्या, पुलिस को गुमराह करने बनाया प्लान 

संदिग्ध कारणों के चलते उसकी ट्रेन की चपेट में आने से मौत:
गांधीनगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. वहीं मामले की सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है. जानकारी के अनुसार हाश्यावास निवासी 22 वर्षीय मेघराज सेन मालियों की ढाणी में सैलून की दुकान पर काम करता था देर रात को संदिग्ध कारणों के चलते उसकी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई जबकि मृतक ने सोशल मीडिया और फेसबुक पर अपनी कमी का परिजनों व दोस्तों को एहसास करा दिया था.

VIDEO: अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार युवती और फुटपाथ पर सो रहे युवक को कुचला, सीसीटीवी में दिखा खौफनाक मंजर 

पुलिस मामले की सभी पहलुओं पर जांच कर रही: 
मृतक ने फेसबुक पर आई मिस यू पापा आई मिस यू मां सहित दोस्तों को भी सॉरी बोला है और लिखा है कि मैं तुम्हें छोड़कर जा रहा हूं. मामले की सूचना मिलते ही गांधीनगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतक के शव को राजकीय ज्ञान अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया. वहीं पुलिस मामले की सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. मृतक ने किन कारणों के चलते आत्महत्या की है गांधीनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

और पढ़ें