अकबरपुर PM नरेंद्र मोदी बोले- गोवा में तृणमूल कांग्रेस हिंदू वोटों को बांटने के लिए लड़ रही है चुनाव

PM नरेंद्र मोदी बोले- गोवा में तृणमूल कांग्रेस हिंदू वोटों को बांटने के लिए लड़ रही है चुनाव

PM नरेंद्र मोदी बोले- गोवा में तृणमूल कांग्रेस हिंदू वोटों को बांटने के लिए लड़ रही है चुनाव

अकबरपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस गोवा में हिंदू वोटों को बांटने के लिए चुनाव लड़ रही है. प्रधानमंत्री ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही. उन्होंने कहा कि गोवा में चुनाव चल रहा है, मैं सभी मतदाताओं को एक बात बताना चाहता हूं कि मैंने कल गोवा के एक अखबार में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के एक नेता का साक्षात्कार देखा और तृणमूल नेता ने जो कहा उस पर चुनाव आयोग और मतदाताओं को गौर करना चाहिए . 

प्रधानमंत्री के अनुसार, तृणमूल नेता ने कहा कि हमने तो इस पार्टी से इसलिए गठबंधन किया है क्योंकि हम गोवा में हिंदू वोटों को बांटना चाहते हैं. मोदी ने कहा कि यह हिम्मत क्या यह लोकतंत्र है कि आप खुले आम कहें कि आप हिन्दू वोटों को बांटना चाहते हैं. तो आप किसके वोट इकठ्ठा करना चाहते हैं ? यह भेदभाव, क्या यह भाषा लोकतंत्र की हैं ? मैं गोवा के मतदाताओं से कहना चाहता हूं कि यह मौका है इस प्रकार की राजनीति को दफना देने का.' अपने संबोधन में मोदी ने समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि अपने शासन के दौरान सपा ने लूट के उद्देश्य से परिवार के सदस्यों को क्षेत्र वितरित किए थे. प्रधानमंत्री ने लोगों से प्रश्न किया कि क्या वे चाहते हैं कि सपा को वोट देकर हर जिले में "माफिया गंज" बनाएं? 

 

मोदी ने तीन तलाक रोकने संबंधी कानून पर कहा कि एक रिपोर्ट के अनुसार इसने उत्तर प्रदेश में हजारों मुस्लिम बेटियों की जान बचाई है. उन्होंने यह भी कहा कि पिछले पांच वर्षों में राज्य में गरीबों के लिए 34 लाख घर बनाए गए हैं, जिनमें से 13 लाख घर दलितों के लिए हैं . मोदी ने कहा कि इस बार रंगों की होली दस दिन पहले, दस मार्च (मतगणना वाले दिन) को हो जाएगी . मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का जिक्र करते हुए कहा ‘‘राष्ट्रपति जी चूंकि कानपुर देहात के हैं इसलिए वह क्षेत्र को बहुत याद करते हैं.’’ जनसभा को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संबोधित किया . सोर्स- भाषा
 

और पढ़ें