मुंबई ट्रोलर ने Amitabh Bachchan को कहा बुढ़ऊ, Big B ने दिया ऐसा रिएक्शन

ट्रोलर ने Amitabh Bachchan को कहा बुढ़ऊ, Big B ने दिया ऐसा रिएक्शन

ट्रोलर ने Amitabh Bachchan को कहा बुढ़ऊ, Big B ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई : बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपने इंस्टाग्राम फेसबुक और ट्विटर से वह रोज कोई ना कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं. कई बार वह ट्रोलिंग का शिकार भी होते हैं लेकिन हमेशा ही इन चीजों को वह शांति से हैंडल कर लेते हैं. 

पिछले दिन ही बिग बी ने एक पोस्ट शेयर की जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स का शिकार हो गए. लेकिन जिस खूबसूरती से अमिताभ (Amitabh) ने ट्रोलर्स को जवाब दिया उसने सभी का दिल जीत लिया. रविवार को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपना फोटो शेयर करते हुए फैंस को गुड मॉर्निंग विश किया. जिसके बाद उन्हें यह कहते हुए ट्रोल किया जाने लगा कि अब तो दोपहर हो गई है.

 एक यूजर ने कमेंट किया कि बुढ़ऊ 12:00 बज गई है और अब सुप्रभात विश कर रहे हो. जिसका प्यार से जवाब देते हुए अमिताभ (Amitabh) ने कहा कि कहने दीजिए सही तो कह रहा है. मैं काम के चलते व्यस्त था इसलिए देर से उठा.  एक यूजर ने कहा कि लगता है आजकल देसी पर आ गए हो तभी उतरी नहीं, 11:30 बजे गुड मॉर्निंग कर रहे हो. इसका जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा कि खुद नहीं पीते दूसरों को पिला देते हैं मधुशाला.

एक शख्स ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से जय श्री राम कहा जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि बोलिए सिया वर रामचंद्र की जय. ट्रोलर्स द्वारा तमाम कोशिशें किए जाने के बावजूद भी अमिताभ (Amitabh) भड़के नहीं और उन्होंने बखूबी से हर बात का जवाब दिया. अमिताभ के इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया.

और पढ़ें