मां बनभौरी धाम पर माथा टेकने जा रहे दोस्तों की कार पलटी, 3 की मौत, 3 घायल

मां बनभौरी धाम पर माथा टेकने जा रहे दोस्तों की कार पलटी, 3 की मौत, 3 घायल

 मां बनभौरी धाम पर माथा टेकने जा रहे दोस्तों की कार पलटी, 3 की मौत, 3 घायल

कैथल: हरियाणा के कैथल जिले में सोमवार तड़के करीब 3 बजे वीभत्स सड़क हादसा  (Gruesome Road Accident) हो गया. हादसे में 3 युवकों की मौत हुई है और 3 युवक गंभीर रूप रूप से घायल बताए जा रहे हैं. हादसा कैथल-जींद रोड पर सिरसा ब्रांच नहर के पास हुआ. अचानक ट्रक के सामने आ जाने से गाड़ी पलट गई.

राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना:
राहगीरों ने हादसे की खबर पुलिस को दी. तितरम थाना पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया. शव कैथल के नागरिक अस्पताल में भिजवाए गए हैं. पोस्टमार्टम (Post Martem) कराने के बाद शव परिजनों को सौंप भी दिए गए हैं. तितरम थाना SHO राजफूल ने बताया कि हादसे में कलायत निवासी 19 वर्षीय सन्नीपाल, 24 वर्षीय सन्नी, 20 वर्षीय अंकित की मौत हुई है। गुरदीप, संजय व दीपक का उपचार चल रहा है. मृतक और घायल युवक बनभौरी मेले में जाने के लिए निकले थे कि रास्ते में हादसे का शिकार हो गए.

देर रात सुबह 3 बजे वापस होते समय हुआ हादसा:
उपचाराधीन कैथल निवासी 22 वर्षीय गुरदीप ने बताया कि रविवार शाम को कलायत निवासी उसके मामा का लड़का संजय अपने दोस्तों के साथ उसके पास आया था. उन्होंने मां बनभौरी मेले में जाने का प्लान बनाया. रात को करीब 12 बजे वे मेले के लिए चल दिए. करीब 10 किलोमीटर आगे तितरम मोड़ (Titrma Mod) पर वे रुक गए. वहां ढाबे पर खाना खाया और कुछ देर बैठकर बातचीत की. करीब 3 बजे वे वापस आ रहे थे तो कैथल से 4 किलोमीटर सामने से आ रहे ट्रक की तेज लाइट चालक संजय की आंखों में लगी, जिससे कार का संतुलन बिगड़ गया और वह खेतों में जा पलटी.

और पढ़ें