दुल्हन की तरह सजाकर तुनिशा शर्मा को दी गई अंतिम विदाई

मुंबई: महज 20 साल की उम्र में एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने मौत को गले लगाते हुए इस दुनिया को हमेशा के अलविदा कह दिया. भले ही शायद उन्हें उनके दुख दर्द से छुटकारा मिल गया हो, लेकिन उनके इस कदम से उनकी मां पूरी तरह टूट चुकी हैं, ना जाने इतने बड़े दुख से वो कैसे उबरेंगी.

इकलौती बेटी के जाने के गम से वो गहरे सदमे में चली गई हैं, उनकी हालत देख हर किसी का रूह कांप जा रहा है. हर कोई निशब्द है, फैंस की आंखे नम हैं. हर किसी के मन में सिर्फ यही सवाल है, आखिर किस वजह से एक्ट्रेस ने इतना बड़ा कदम उठा लिया.

24 दिसंबर को तुनिशा का निधन हुआ था और आज 27 दिसंबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया. एक्ट्रेस को अंतिम विदाई देने टेलीविजन इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंचे थे. वहीं अंतिम संस्कार के समय भी एक्ट्रेस की मां की हालत देख हर किसी का कलेजा मुंह को आ जा रहा था. वह बेसुध पड़ी थी, उनके ऊपर क्या बीत रही है, इसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता.

तुनिशा का अंतिम संस्कार 27 दिसंबर को मीरा रोड स्थित शवग्रह में शाम को 4:26 बजे किया गया. तुनिशा को अंतिम विदाई देते समय उनकी जो झलक सामने आई है, उसमें वह लाल जोड़े में दुल्हन की तरह तैयार हुई दिख रहीं हैं. दुल्हन की तरह तैयार कर तुनिशा को आखिरी विदाई दी गई. वैसे तो तुनिशा कुंवारी थीं, लेकिन उन्हें अंतिम विदाई देते हुए लाल जोड़े में सजाया गया. शायद यही उनकी ख्वाहिश रही हो, या फिर उनकी मां अपनी बेटी को दुल्हन की तरह सजाकर हमेशा के लिए अलविदा कहना चाह रही हो. 

तुनिशा को उनके अंकल परमबीर सिंह ने मुखाग्नि दी. बता दें कि तुनिशा की दशक्रिया 5 जनवरी को उनके होम टाउन चंडीगढ़ में किया जाएगा. 4 जनवरी को तुनिशा का जन्मदिन मनाया जाता था, इसलिए दशक्रिया की विधि को एक दिन बाद का रखा गया है.