गाजियाबाद UP News: गाजियाबाद में अपहरण के बाद नाबालिग से दुष्कर्म, पीड़िता के घर से 8 लाख रुपये व सोने के जेवर गायब

UP News: गाजियाबाद में अपहरण के बाद नाबालिग से दुष्कर्म, पीड़िता के घर से 8 लाख रुपये व सोने के जेवर गायब

UP News: गाजियाबाद में अपहरण के बाद नाबालिग से दुष्कर्म, पीड़िता के घर से 8 लाख रुपये व सोने के जेवर गायब

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दो व्यक्तियों को एक नाबालिग का अपहरण करने और उससे बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी.

पुलिस के अनुसार अपहरणकर्ताओं के कहने पर लड़की ने घर से आठ लाख रुपये नकद और सोने के जेवर भी चुराये थे, जो उसकी बड़ी बहन की शादी के लिए रखे थे. पुलिस के मुताबिक नाबालिग का अपहरण करने वालों में से एक के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पिता ने पांच दिन पहले अपनी बेटी के लापता होने के संबंध में साहिबाबाद में राजीव कॉलोनी के इमरान और सैफ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

कब्जे से साढ़े सात लाख रुपये बरामद किए गए:
पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज की निगरानी के बाद अपहरणकर्ताओं की पहचान की गई और मंगलवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि शाम करीब चार बजे नाबालिग को मोहन नगर तिराहे से छुड़ाया. पुलिस ने इनके कब्जे से साढ़े सात लाख रुपये बरामद किए गए. पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान सलमान ने नाबालिग के साथ संबंध होने और अपने दोस्त सैफ की मदद से उसे बहकाने की बात स्वीकार की. क्षेत्राधिकारी सीमा सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों को पॉक्सो अधिनियम के साथ ही अन्य धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है. सोर्स-भाषा

और पढ़ें