ड्यूल और सिंगल सिम वेरिएंट के साथ Nokia ने लांच किए दो जबरदस्त फोन

FirstIndia Correspondent Published Date 2017/07/19 04:11

नई दिल्ली| Nokia ने अपने दो नए फोन भारत में लांच किए है, जिमें शामिल है Nokia 105 और Nokia 130| बता दें कि ये दोनों फोन अपने आप में ही खास है| ये दोनों ही फोन ड्यूल और सिंगल सिम वेरिएंट में उपलब्ध हैं।Nokia 130 के सिंगल सिम वेरिएंट की कीमत 999 रुपये है। वहीं, ड्यूल सिम वेरिएंट की कीमत 1,149 रुपये है। यह फोन रेड, ग्रे, और ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा। 

वहीं, Nokia 105 मैट फिनिश के साथ ब्लू, व्हाइट और ब्लैक कलर वेरिएंट में 19 जुलाई से उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन की कीमत का फिलहाल खुलासा नहीं किया गया है। दोनों ही फोन्स में टॉर्चलाइट दी गई है। इसके अलावा टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो जल्द ही अपना फीचर फोन लॉन्च कर सकती है।

आपको बता दें कि इसमें 1.8 इंच का क्यूवीजीए डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 30+ सॉफ्टवेयर पर काम करता है। इसमें 4 एमबी रैम और 4 एमबी की ही स्टोरेज दी गई है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 800 एमएएच की बैटरी दी गई है। 

वहीं कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 15 घंटे तक का टॉक टाइम और एक महीने तक का स्टैंडबाय टाइम दे सकती है। इसमें 500 तक टेक्स्ट मैसेज और 2000 कॉन्टेक्ट तक स्टोर किए जा सकते हैं। साथ ही माइक्रो यूएसबी केबल और एमएफ रेडियो जैसे फीचर्स भी दिए गए है। फोन में स्नेक शेंजिया जैसे कुछ गेम प्री-इंस्टॉल्ड हैं।

इसमें 1.8 इंच का क्यूवीजीए डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 30+ सॉफ्टवेयर पर काम करता है। इसमें 4 एमबी रैम और 8 एमबी की ही स्टोरेज दी गई है। इसकी स्टोरेज को 32 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 1020 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 44 घंटे तक का एफएम रेडियो प्लेबैक टाइम और 11.5 घंटे तक वीडियो प्लैबैक दे सकती है। इसमें 0.3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।

 


 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in