नागौर नागौर: ट्रेलर और ट्रक में आमने सामने भीषण भिड़ंत, हादसे में 2 लोगों की हुई मौत, एक गंभीर घायल  

नागौर: ट्रेलर और ट्रक में आमने सामने भीषण भिड़ंत, हादसे में 2 लोगों की हुई मौत, एक गंभीर घायल  

नागौर:  ट्रेलर और ट्रक में आमने सामने भीषण भिड़ंत, हादसे में 2 लोगों की हुई मौत, एक गंभीर घायल  

नागौर: प्रदेश के नागौर जिले के लाडनूं से निकलने वाले नेशनल हाईवे 458 पर आज ट्रक और ट्रेलर की भिड़ंत हो गई. गोरेडी गांव के पास हाइवे पर हुई आमने सामने की टक्कर के बाद ट्रक और ट्रेलर आपस में फंस गए. इसमें ट्रेलर ड्राइवर और खलासी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं ट्रक चालक घायल हुआ है.

जानकारी के मुताबिक पाउडर से भरा ट्रेलर नागौर की तरफ से आ रहा था और प्लाई से भरा ट्रक सालासर से नागौर की तरफ जा रहा था.तभी अचानक दोनों वाहनों की गोरडी गांव के पास आमने - सामने से जोरदार जोरदार टक्कर हो गई.हादसे में ट्रेलर सवार मदनलाल निवासी बाठोद सीकर व विद्याधर निवासी बाठोद की मौत हो गई.वहीं रामदयाल निवासी भीनमाल जालोर गंभीर रूप से घायल हो गया.

हादसे की सूचना मिलते ही लाडनू पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से रेस्क्यू अभियान शुरू किया.हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों वाहनों के केबिन आपस में फंस गए.इसके चलते दोनों शव और घायल को बाहर निकालने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पडी.आखिरकार शवों को बाहर निकालकर लाडनू के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया और घायल को भी लाडनू हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

और पढ़ें