हरियाणा में दो पुलिसवालों की गोलीमार कर हत्या, देर रात निकले थे गश्त पर

हरियाणा में दो पुलिसवालों की गोलीमार कर हत्या, देर रात निकले थे गश्त पर

हरियाणा में दो पुलिसवालों की गोलीमार कर हत्या, देर रात निकले थे गश्त पर

नई दिल्ली: एक पुलिस कांस्टेबल और एक स्पेशल पुलिस ऑफिसर (एसपीओ) की गोलियां मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. यह मामला हरियाणा के सोनीपत जिले के गोहाना कस्बे का है. पुलिसवालों के शव खून से लथपथ हालत में मिले. खबरों के मुताबिक घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों का फिलहाल अभी पता नहीं चल पाया है. घटना की जानकारी मिलते ही एडीजीपी संदीप खिरवार मौके पर पहुंचे.

झालाना लेपर्ड सफारी से बुरी खबर, लेपर्ड के शावक को हाइना ने उतारा मौत के घाट

दोनों पुलिसकर्मी गए थे गश्त पर:
पुलिस के मुताबिक एसपीओ कप्तान (42) जींद जिले के कलौती गांव का रहने वाला था जबकि कांस्टेबल रविंद्र (30) भी जींद जिले के बुढ़ाखेड़ा गांव का रहने वाला था. दोनों बुटाणा चौकी पर तैनात थे. खबरों के मुताबिक सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात गश्त पर निकले थे. यह वारदात गोहाना-जींद रोड पर बुटाणा गांव के पास घटित हुई. बदमाशों ने एसपीओ को 5 और रविंद्र को 4 गोलियां मारी. 

Rajasthan Corona Updates: पिछले 12 घंटे में 94 नए पॉजिटिव केस आए सामने, जोधपुर जिले 4 मरीजों की मौत

पुलिस कर रही है पूरे मामले की जांच:
वारदात की जानकारी पुलिस और गांववालों को सुबह मिली, जब उस रोड पर आम लोगों की आवाजाही शुरू हुई. एक का शव रोड पर ही पड़ा था तो एक का शव रोड के किनारे पड़ा था. शव बुरी तरह खून से लथपथ थे. एडीजीपी संदीप खिरवार ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सोनीपत  अस्पताल भेजा गया. हरियाणा में सेना से रिटायर जवानों को पुलिस में एसपीओ पद पर भर्ती किए जाने की व्यवस्था है.  

और पढ़ें