Live News »

पुलिस के विशेष अभियान में दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, काफी दिनों से चल रहे थे फरार
पुलिस के विशेष अभियान में दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, काफी दिनों से चल रहे थे फरार

धौलपुर: जिले की विशेष डीएसटी टीम ने कार्यवाही करते हुए कुख्यात दस्यु रहे जगजीवन परिहार गैंग के सक्रिय सदस्य और 30000 के इनामी बदमाश सुरेंद्र उर्फ सुरेन्द्रा और 5000 रुपये  के इनामी बदमाश रवि ठाकुर गिरफ्तार किया है. मामले की जानकारी देते हुए जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि इन दिनों जिला पुलिस की ओर से डकैतों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत डीएसटी की विशेष टीम का गठन हेड कांस्टेबल विनोद कुमार शर्मा के नेतृत्व में किया गया था. 

दोनों ही बदमाश हत्या, लूट, अपहरण जैसे मामलों में वांछित:  
बीती शाम टीम को सूचना मिली थी कि कुख्यात डकैत रहे जगजीवन परिहार गैंग के सक्रिय सदस्य सुरेंद्र निवासी ओल्हापुरा एमपी और रवि निवासी ओल्हापुरा एमपी दोनों की मूवमेंट धौलपुर जिले के राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के समोना गांव के आसपास है. जिसके बाद डीएसटी की विशेष टीम ने मौके पर पहुंचकर दबिश की कार्यवाही की जिस कार्यवाही के दौरान पुलिस की गिरफ्त में दोनों ही इनामी बदमाश आ गए. एसपी कच्छावा ने बताया कि दोनों ही बदमाश वर्ष 2000 से हत्या, लूट, अपहरण जैसे आधा दर्जन से अधिक मामलों में वांछित चल रहे थे और दोनों ही बदमाश डकैत जगजीवन परिहार गैंग के सक्रिय सदस्य हैं. 

अन्य साथियों के बारे में गहनता से पूछताछ:
बदमाश सुरेंद्र के खिलाफ राजाखेड़ा थाने में भी लूट अपहरण के मामले दर्ज हैं जिस पर जिला पुलिस अधीक्षक की ओर से 5000 और महा निरीक्षक चंबल रेंज ग्वालियर की तरफ से 25000 रुपये का इनाम घोषित था. वहीं बदमाश रवि पर जिला पुलिस की ओर से 5000 का इनाम घोषित था दोनों ही इनामी बदमाशों को पकड़ने में जिला पुलिस ने सफलता हासिल की है. दोनों ही आरोपियों से उनके अन्य साथियों के बारे में भी सघनता से पूछताछ की जा रही है.

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in