चंडीगढ़ हरियाणाः गोलीबारी के मामले में वांछित अपराधी सिरसा से गिरफ्तार

हरियाणाः गोलीबारी के मामले में वांछित अपराधी सिरसा से गिरफ्तार

हरियाणाः गोलीबारी के मामले में वांछित अपराधी सिरसा से गिरफ्तार

चंडीगढ़: हरियाणा के सिरसा में गोलीबारी के मामले में वांछित दो कथित अपराधियों को पुलिस ने बुधवार को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया. हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी अमनदीप उर्फ खलनायक और राकेश उर्फ छोटू को तीन गैर कानूनी पिस्तौल और 12 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है एवं दोनों सिरसा जिले के ही रहने वाले हैं.

2020 को सिरसा में मंदिर के पास हुई गोलीबारी के मामले में थे वांछितः 
पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि दोनों दो सितंबर 2020 को सिरसा में मंदिर के पास हुई गोलीबारी के मामले में वांछित थे. प्रवक्ता ने बताया कि दोनों अपने साथियों के साथ मिलकर विशाल नामक व्यक्ति और उसके दोस्त पर गोलीबारी की थी और तब से फरार थे. इस मामले में दोनों के खिलाफ सिरसा के पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज है.

हत्या, लूट, हमले सहित छह आपराधिक मामले दर्जः
पुलिस के प्रवक्ता ने  बताया कि शुरुआती जांच से पता चला कि अमनदीप के खिलाफ हत्या, लूट, हमले सहित छह आपराधिक मामले के साथ एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज हैं जबकि दूसरे आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है.

गश्त के दौरान पुलिस ने किया गिरफ्तारः 
प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस टीम ने दोनों को गश्त के दौरान गिरफ्तार किया और उनके पास से अवैध हथियार बरामद किए गए. उन्होंने बताया, मोटरसाइकिल पर सवार एक आरोपी को जेजे कॉलोनी के नजदीक गोलियों से भरी दो पिस्तौल छह कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया जबकि दूसरे की गिरफ्तारी रानिया चुंगी के पास हुई. प्रवक्ता ने बताया कि दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.
सोर्स भाषा

और पढ़ें