सुंशांत के जाने के दो साल बाद Rhea Chakraborty की जिंदगी में आया नया शख्स, इसे कर रहीं डेट

मुंबई : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की लाइफ में एक नया शख्स आ चुका है. जानकारी के मुताबिक रिया इन दिनों स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी के मालिक बंटी सजदेह (Banti Sajdeh) को डेट कर रही हैं. सुशांत की मौत के बाद रिया काफी मुश्किलों में आ गई थी लेकिन अब 2 साल बाद उनकी जिंदगी नॉर्मल होती नजर आ रही है. हालांकि ऐसा लगता है कि यह दोनों अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना चाहते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया (Rhea) के मुश्किल समय में बंटी ने उनका हमेशा साथ दिया. जब वह बहुत ज्यादा मुश्किल में थी तब भी बंटी उनका सपोर्ट सिस्टम बनकर खड़े हुए थे. रिया के सारे प्रोफेशनल कमिटमेंट को भी बंटी की टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी ने ही पूरा किया था.

बता दे कि बंटी सजदेह (Banti Sajdeh) एक स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी के सीईओ हैं. जिसका काम स्पोर्ट्स से जुड़े लोगों के प्रोफेशनल कमिटमेंट को मैनेज करना होता है. इसके अलावा उनकी एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी भी है उन्हें आए दिन किसी न किसी स्टार के साथ देखा जाता है.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पहले उनका नाम सोनाक्षी सिन्हा और सुष्मिता सेन के साथ भी जुड़ चुका है. बंटी सोहेल खान के साले हैं हालांकि अब सोहेल अपनी पत्नी सीमा से अलग हो चुके हैं.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की बात करें तो वह बॉलीवुड से कई सालों से जुड़ी हुई हैं. उन्हें सोनाली केबल और जलेबी जैसी फिल्मों में काम करते हुए देखा गया लेकिन ऑडियंस को उनका काम पसंद नहीं आया. एक्ट्रेस हमेशा सुशांत के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी रहीं.