Live News »

देशी कट्टे से हमले के आरोप में पत्नी व प्रेमी सहित दो युवक गिरफ्तार

देशी कट्टे से हमले के आरोप में पत्नी व प्रेमी सहित दो युवक गिरफ्तार

देसूरी(पाली)। नाडोल कस्बे मे एक दुकानदार पर देशी कट्टे से हमले को लेकर पत्नी व प्रेमी सहित दो युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर देसूरी कोर्ट में किया है। कोर्ट ने  पत्नी तीजो को न्यायलय ने जेल भेज दिया और प्रेमी शिवलाल माली और उसके साथी पृथ्वी वाल्मिकी व लाला राम प्रजापत को पुलिस की मांग पर तीन दिन के लिए रिमांड पर भेजा है। 

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की नाडोल में पाऊ भाजी की दुकान चलाने वाला केनाराम खोड निवासी उसने गलत चरित्र को लेकर पत्नी को कोर्ट में तलाक दे दी थी। लेकिन उसकी पत्नी जबरन खोड में सम्पति हड़पने के लिए प्रेमी शिवलाल माली की मदद से तिजो ने पाली के पृथ्वी वाल्मीकि व लाला राम प्रजापत को 1लाख की सुपारी देकर पति केसारम की हत्या की सजीच रची। 

जिसको लेकर 30 जुलाई केसारम दुकान से घर से लौटते वक्त देसी कट्टे से फायर कर दिया था जिसके छरे बाईक की हेंडल पर लगे और वह बच गया दो बार हत्या के लिए हमले किए मगर बच गया जिसकी रिपोर्ट कोर्ट के इस्तगासे के जरिए नाडोल पुलिस ने मामला दर्ज कर केसाराम की पत्नी तीजो और पत्नी का प्रेमी शिवलाल सहित दो युवको को गिफ्तार कर देसूरी कोर्ट में पेश करने पर तीजो को जेल भेज दिया और 3 युवको 3 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।
 

और पढ़ें

Most Related Stories

स्कूली छात्र भरत चौधरी हत्या कांड का खुलासा, पुलिस ने बाल अपचारी को हिरासत में लिया

स्कूली छात्र भरत चौधरी हत्या कांड का खुलासा, पुलिस ने बाल अपचारी को हिरासत में लिया

देसूरी(पाली): सादड़ी थाना क्षेत्र के सादड़ा स्कूली छात्र भरत चौधरी की सनसनी खेज हत्या कांड का खुलासा करते हुए एक बाल अपचारी को पुलिस हिरासत में ले लिया है. बाली ए एस पी ब्रजेश सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि बाल अपचारी ने अपने पारिवारिक पुरानी रंजिश को लेकर भरत चौधरी की स्कूल जाते वक्त बीच रास्ते मे रास्ता रोककर उसको अपने घर लेजाकर उसकी गला दबाकर डेढ़ मिनट में ही भरत को मौत की नींद सुला दिया और सबूत मिटाने के लिए 10 घण्टे शव को घर मे रखकर  रात्रि को शव कुए में डाल दिया, जो कुए में झाड़िया होने से शव झाड़ियों में अटक गया.

आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया: 
सादड़ा निवासी भरत चौधरी मंगलवार को घर से स्कूल जाते वक्त गायब हो गया था जिसकी परिजनों ने सादड़ी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई जिसको पाली एस पी आनन्द शर्मा ने गम्भीरता से लेते हुए टीम बनाकर जांच के दौरान एक बाल अपचारी को हिरासत में लिया है. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए आरोपी की निशान दे ही पर स्कूल का बैग और चप्पल पुलिस ने बरामद किए है. बाल अपचारी से पुलिस पूछताछ कर रही क्योकि पुलिस और परिजनों को सन्देह है कि हत्या में और भी हत्यारे शामिल हो सकते हैं.  

Open Covid-19