जालौन यमुना नदी में नाव पलटने से दो युवकों की मौत, दो युवक लापता

यमुना नदी में नाव पलटने से दो युवकों की मौत, दो युवक लापता

यमुना नदी में नाव पलटने से दो युवकों की मौत, दो युवक लापता

जालौन: जालौन जिले के कालपी थाना क्षेत्र में यमुना नदी में शनिवार को पेड़ से टकराने के बाद एक नौका पलटने से लापता हुए चार युवकों में से दो युवकों के शव बरामद कर लिए गए हैं, जबकि दो युवक अब भी लापता हैं.

पेड़ से टकराने के बाद गहरी जलधारा में पलटी नाव:
कालपी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (SHO) रूप कृष्ण त्रिपाठी ने रविवार को बताया कि शनिवार दोपहर बाद उरई शहर के छह युवक सोनू श्रीवास्तव, अरमान, तौहीद रहमान, सोनू, देवेश गुप्ता कालपी कस्बे के रहने वाले अपने साथी गौरव सोनी के साथ नौका में सवार होकर कालपी थाना क्षेत्र की यमुना नदी पार कर व्यास मन्दिर जा रहे थे, तभी तेज बहाव की वजह से नौका एक पेड़ से टकराने के बाद गहरी जलधारा में पलट गई थी, ग्रामीणों और नाविकों ने इनमें से सोनू श्रीवास्तव व अरमान को बचा लिया था. 

उन्होंने बताया कि इस हादसे के बाद तौहीद रहमान, सोनू, देवेश गुप्ता और गौरव सोनी लापता हो गए थे, लापता चार युवकों में से देवेश गुप्ता और गौरव सोनी के शव गोताखोरों की मदद से शनिवार देर रात बरामद कर लिए गए हैं, जबकि तौहीद रहमान व सोनू की तलाश अब भी जारी है. त्रिपाठी ने बताया कि यमुना नदी का जल स्तर काफी बढ़ा हुआ है, जिससे लापता युवकों की तलाश में काफी दिक्कत आ रही है. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. सोर्स-भाषा 
 

और पढ़ें