लखीमपुर खीरी Uttar Pradesh: लखीमपुर खीरी में भीषण सड़क हादसा, 2 युवकों की मौत

Uttar Pradesh: लखीमपुर खीरी में भीषण सड़क हादसा, 2 युवकों की मौत

Uttar Pradesh: लखीमपुर खीरी में भीषण सड़क हादसा, 2 युवकों की मौत

लखीमपुर खीरी: लखीमपुर खीरी शहर कोतवाली क्षेत्र के पनगी खुर्द गांव में पीलीभीत-बस्ती राजमार्ग पर एक पेट्रोल पंप के निकट एक वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

पुलिस के अनुसार घटना रविवार देर रात की है. पुलिस ने बताया कि हादसे में मारे गये लोगों की पहचान शहर कोतवाली क्षेत्र के किरतपुर गांव के रहने वाले रवि (22) और उसके रिश्तेदार सुमित (25) के रूप में हुई है. दोनों पड़ोसी गांव रामपुर से घर लौट रहे थे. पुलिस सूत्रों के अनुसार हादसे में शामिल वाहन ‘स्कार्पियो’ का स्वामित्व लखीमपुर सदर क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक योगेश वर्मा की पत्नी के नाम से है और वाहन पर ‘विधायक’ लिखा हुआ है. 

सूत्रों के अनुसार इस वाहन से विधायक चलते हैं लेकिन हादसे के वक्त वह वाहन में मौजूद नहीं थे. अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) अरुण कुमार सिंह ने दुर्घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि बाइक और एक स्कॉर्पियो की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि हादसे में शामिल स्कॉर्पियो भाजपा विधायक के परिवार के एक सदस्य के स्वामित्व में है. उन्होंने कहा कि इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें