Live News »

VIDEO: कच्छा बनियान गिरोह के आतंक की अफवाह के चलते भीड़ ने दो युवकों को पीटा

VIDEO: कच्छा बनियान गिरोह के आतंक की अफवाह के चलते भीड़ ने दो युवकों को पीटा

हिण्डौन सिटी: हिण्डौन सिटी में पिछले कई दिनों से हो रही अपराधिक वारदातों व कच्छा बनियान गिरोह के सक्रिय होने की फैल रही अफवाह की दो युवकों को भारी कीमत चुकानी पड़ी. शनिवार शाम को रेल्वे स्टेशन के पास बजरिया में लोगों की भीड ने दो संदिग्ध युवकों को पकड़ लिया एवं जमकर मारपीट कर दी.  

संदिग्ध समझकर की पिटाई:
सूचना पर पहुंची नई मंडी थाना पुलिस ने दोनों युवकों को भीड़ से बचाया एवं घायलावस्था में हिण्डौन के सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. इससे पूर्व दोपहर में भी दो कचरा बीनने वालों को संदिग्ध समझकर लोगों ने पिटाई कर दी व पुलिस के हवाले कर दिया. नई मंडी पुलिस थाना प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि दोनों युवक स्वयं को कोटा निवासी बता रहे हैं. उपचार होने पर उनसे पूछताछ की जाएगी. 

वारदात के कई मामले:
गौरतलब है कि हिण्डौन में इन दिनों कच्छा बनियान गिरोह द्वारा वारदात करने के मामले सामने आ रहे हैं. चार दिन पूर्व कच्छा-बनियान पहने लोग मोहन नगर काॅलोनी के घर में घुसे, लेकिन शोर मचाने पर भाग गए. तीन दिन पूर्व ढिंढोरा गांव में ऐसे ही लोगों ने एक बालिका के अपहरण का प्रयास किया. पास सो रही दादी ने शोर मचाया तो बदमाश वृद्ध महिला के कान से कुंडल तोड़कर ले भागे. शनिवार रात्री को हिण्डौन के ब्यानिया पाडा में घर के बाहर मौजूद पांच बदमाशों ने में दो ने एक युवक पर नुकीले हथियार से हमला कर दिया. 
 
डर व दहशत का माहौल:
इन घटनाओं को लेकर हिण्डौन में डर व दहशत का माहौल है. सोशल मीडिया पर लगातार फैल रही अफवाहों से लोग सहमे हुए हैं. वाट्सएप ग्रुपों पर कच्छा बनियान गिरोह को लेकर तरह-तरह की फोटो, वीडियो व मैसेज वायरल हो रहे हैं. जिससे भी लोगों में भय व्याप्त हो गया है. वहीं मामले में पुलिस ने लोगों से अफवाह नहीं फैलाने व अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है.  

... हिण्डौन सिटी से मनीष बंसल की रिपोर्ट 

और पढ़ें

Most Related Stories

हिण्डौन सिटी: विधवा महिला के साथ दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार, 2 दिन पूर्व जहर खाकर की थी आत्महत्या

हिण्डौन सिटी: विधवा महिला के साथ दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार, 2 दिन पूर्व जहर खाकर की थी आत्महत्या

हिण्डौन सिटी(करौली): महिला का अपहरण कर दुष्कर्म करने के आरोपी रामेश्वर मीणा को हिण्डौन सदर थाना पुलिस ने गांव गांवड़ा मीना के जंगलों से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. दुष्कर्म पीड़ित महिला ने आरोपियों द्वारा राजीनामे का दबाव बनाए जाने के चलते 2 दिन पूर्व जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है.

आरोपी महिला को खेतों में ले गया तथा उसके साथ दुष्कर्म किया: 
हिण्डौन सदर थाना प्रभारी सैयद शरीफ अली ने जानकारी देते हुए बताया कि 20 अगस्त को हिण्डौन सदर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विधवा महिला को आरोपी रामेश्वर मीणा मोटरसाइकिल पर बैठाकर जमीन संबंधी कार्य के लिए पटवारी से मिलवाने हिंडौन लाया था. वापस लौटते समय आरोपी महिला को खेतों में ले गया तथा उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता द्वारा मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी रही. लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी.

{related}

दबाव के चलते शनिवार को पीड़िता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली:
उसके बाद लोकलाज व आरोपियों द्वारा राजीनामे का दबाव बनाने के चलते शनिवार को पीड़िता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद पुलिस ने अपनी जांच और तेज कर दी. देर रात्रि पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर हिंडौन सिटी के गांवड़ा मीणा गांव के जंगलों में दबिश दी तथा आरोपी रामेश्वर मीणा को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है. 

हिण्डौन विधायक पर फायरिंग के मामले में मंत्री रमेश मीणा ने ली घटनाक्रम की जानकारी, जिला पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर खड़े किए सवाल

हिण्डौन विधायक पर फायरिंग के मामले में मंत्री रमेश मीणा ने ली घटनाक्रम की जानकारी, जिला पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर खड़े किए सवाल

हिण्डौन सिटी(करौली): खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेश मीणा शुक्रवार को हिण्डौन सिटी पहुंचे. मंत्री ने हिण्डौन विधायक आवास पहुंच कर विधायक भरोसी लाल जाटव से कुशलक्षेम पूछी और विधायक पर हुई फायरिंग के मामले में घटनाक्रम की जानकारी ली. इस दौरान मंत्री ने बीती रात बयाना मोड पर युवक की गला रेत हत्या के मामले में मोक्ष धाम पहुंच परिजनों को ढांढस बंधाया. साथ ही आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भी आश्वासन दिया है. इससे पहले मंत्री ने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा नगर परिषद स्थित गांधी प्रतिमा पर शहीदों के लिए आयोजित श्रद्धांजलि सभा में भाग लिया और गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा, एएसपी प्रकाश चंद मौजूद रहे. 

हिंडौन सिटी में व्यापारी पुत्र की हत्या के पांच में से एक आरोपी युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या 

जिला पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर सवाल खड़े किए:  
मंत्री ने हिण्डौन विधायक भरोसी लाल जाटव पर हुए फायरिंग के प्रयास मामले में विधायक से घटनाक्रम की जानकारी ली साथ ही जिला पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर सवाल खड़े किए है. मंत्री ने कहा कि जिले में अपराध का ग्राफ बढ़ा है. अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं, जिले में आए दिन दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं और पुलिस का अपराध पर नियंत्रण खत्म होता नजर आ रहा है. जिससे जिला पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में है. 

जेएलएन मार्ग स्थित सरस पार्लर किराया विवाद से बंद, 15 करोड़ रुपए तक सालाना रहा है टर्न ओवर 

मंत्री ने पुलिस पर मिलीभगत के आरोप जड़े:
इस दौरान मंत्री ने शहर में अवैध बजरी से लदे ट्रैक्टर ट्रॉलीओं के धड़ल्ले से दौड़ने पर भी सवाल उठाए साथ ही पुलिस पर मिलीभगत के आरोप जड़े. उन्होंने जिले के पुलिस अधिकारियों पर बजरी की कालाबाजारी में मिलीभगत के आरोप लगाते हुए कहा कि वे इस बारे में सीएम से शिकायत करेंगे. मंत्री ने एएसपी प्रकाश चंद से भी चर्चा कर अपराध पर लगाम कसने के निर्देश दिए है. साथ ही उन्होंने हिण्डौन की दोनों घटनाओं से सीएम को भी अवगत कराने की बात कही है. 

हिंडौन सिटी में व्यापारी पुत्र की हत्या के पांच में से एक आरोपी युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

हिंडौन सिटी में व्यापारी पुत्र की हत्या के पांच में से एक आरोपी युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

हिंडौन सिटी(करौली): हिंडौन सिटी के बयाना मोड़ क्षेत्र में एक बड़े व्यापारी पुत्र की गुरुवार रात गला रेत कर हत्या कर दी. पांच लोगों पर युवक की गला रेत कर हत्या का आरोप है. वहीं हत्या के एक आरोपी विवेक ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली. मृतक का शव हिंडौन चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दियें. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. घटना से क्षेत्रवासियों में भारी रोष व्याप्त है. घटना की जानकारी मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल हिण्डौन पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली. दो आरोपियों के पुलिस के हत्थे चढ़ने की भी सूचना है. साथ ही टीम गठित कर शेष आरोपियों की तलाश में जुटी है.

जेएलएन मार्ग स्थित सरस पार्लर किराया विवाद से बंद, 15 करोड़ रुपए तक सालाना रहा है टर्न ओवर 

तीन-चार लोगों ने युवक को पकड़ कर चाकू से गला रेत दिया: 
प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक अभय गुप्ता बयाना मोड़ निवासी अशोक गुप्ता का पुत्र है. वह देर रात घर के बाहर एक परिजन के साथ टहल रहा था. इस दौरान दो मोटर बाइकों पर सवार होकर 5 लोग आए और किसी बात पर झगड़ा करने लगे. इसी दौरान तीन-चार लोगों ने युवक को पकड़ लिया एक युवक ने चाकू से गला रेत दिया. घटना के बाद परिजन गंभीर अवस्था में अभय को चिकित्सालय लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ चिकित्सालय में जमा हो गई. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अनिल कुमार बेनीवाल, एएसपी प्रकाश चंद हिंडोन पहुंचे एवं घटनाक्रम की जानकारी ली. घटना के बाद क्षेत्र में पुलिस बल तैनात है.

पीएम मोदी ने लॉन्च किया यूपी में आज से आत्मनिर्भर अभियान, सवा करोड़ मजदूरों को मिलेगा रोजगार 

हत्या के आरोपी के आत्महत्या कर लेने से मामला और पेचीदा हो गया:
वहीं हत्या के एक आरोपी विवेक गुप्ता ने आधी रात को ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली मृतक का शव हिण्डौन चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. हत्या के आरोपी के आत्महत्या कर लेने से मामला और पेचीदा हो गया है. पुलिस सभी एंग्ल से जांच में जुटी है. यहां गौरतलब है कि एक दिन पहले ही हिण्डौन विधायक भरोसी लाल जाटव पर भी दिनदहाड़े उनके आवास पर ही पिस्टल से फायरिंग का प्रयास हुआ था. दूसरे दिन ही व्यस्ततम चौराहे पर युवक की हत्या से क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त है. लोगों का आरोप है कि क्षेत्र में अपराधियों के हौसले बुलंद है. साथ ही लोगो ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े किए हैं. वहीं कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मामू व हिण्डौन विधायक भरोसी लाल ने भी मामले की जानकारी और पुलिस कार्यप्रणाली पर सवाल खडें कियें है. 


 

हिंडौन सिटी में एक बड़े व्यापारी के पुत्र की गला रेत कर हत्या, पांच लोगों पर आरोप

हिंडौन सिटी में एक बड़े व्यापारी के पुत्र की गला रेत कर हत्या, पांच लोगों पर आरोप

हिण्डौन सिटी(करौली): हिंडौन सिटी के सबसे व्यस्ततम बयाना मोड़ क्षेत्र में एक बड़े व्यापारी पुत्र की गुरुवार रात गला रेत कर हत्या कर दी. पांच लोगों पर युवक की गला रेत कर हत्या का आरोप है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. घटना से क्षेत्रवासियों में भारी रोष व्याप्त है. घटना की जानकारी मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल हिण्डौन पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली. मृतक का शव चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. जहां पोस्टमार्टम कराया जाएगा. दो आरोपियों के पुलिस के हत्थे चढ़ने की भी सूचना है. 

लगातार 20 वें दिन पेट्रोल-डीजल की दर में जबरदस्त उछाल, जानें क्या हो गए रेट 

दो मोटर बाइकों पर सवार होकर 5 लोग आए और किसी बात पर झगड़ा करने लगे:
प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक अभय गुप्ता बयाना मोड़ निवासी अशोक गुप्ता का पुत्र है. वह देर रात घर के बाहर एक परिजन के साथ टहल रहा था. इस दौरान दो मोटर बाइकों पर सवार होकर 5 लोग आए और किसी बात पर झगड़ा करने लगे. इसी दौरान तीन चार लोगों ने युवक को पकड़ लिया एक युवक ने चाकू से गला रेत दिया. घटना के बाद परिजन गंभीर अवस्था में अभय को चिकित्सालय लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ चिकित्सालय में जमा हो गई.

बाबा रामदेव को एक ओर बड़ा झटका, सहयोगी निम्स ने लिया दवा को लेकर यूटर्न

घटना के बाद क्षेत्र में पुलिस बल तैनात: 
वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अनिल कुमार बेनीवाल, एएसपी प्रकाश चंद हिंडोन पहुंचे एवं घटनाक्रम की जानकारी ली. घटना के बाद क्षेत्र में पुलिस बल तैनात है. यहां गौरतलब है कि एक दिन पहले ही हिण्डौन विधायक भरोसी लाल जाटव पर भी दिनदहाड़े उनके आवास पर ही पिस्टल से फायरिंग का प्रयास हुआ था. दूसरे दिन ही व्यस्ततम चौराहे पर युवक की हत्या से क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त है. लोगों का आरोप है कि क्षेत्र में अपराधियों के हौसले बुलंद है. साथ ही लोगो ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े किए हैं. 

VIDEO: जनसुनवाई कर रहे विधायक भरोसीलाल जाटव पर 3 बार फायरिंग, बाल-बाल बचे

हिंडौन सिटी(करौली): हिंडौन विधायक भरोसीलाल जाटव पर फायरिंग का मामला सामने आया है. एक युवक ने विधायक पर फायरिंग का प्रयास किया है. जिस समय फायरिंग की घटना हुई उस समय विधायक अपने आवास पर जनसुनवाई कर रहे थे. इसी दौरान युवक ने 3 बार फायरिंग का प्रयास किया. हालांकि इस घटना में विधायक भरोसी लाल जाटव बाल-बाल बच गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. 

अश्लील वीडियो क्लिपिंग मामले में पूर्व मुख्‍य सचेतक कालू गुर्जर की बढ़ी मुश्किलें, मामला दर्ज  

आरोपी घटना के बाद मौका स्थल से फरार:
वहीं, जानकारी मिलने पर ASP प्रकाशचंद भी विधायक आवास पर पहुंचे. ASP प्रकाशचंद ने विधायक से पूरे प्रकरण पर जानकारी ली है. जानकारी के अनुसार आरोपी  घटना के बाद मौका स्थल से फरार हो गया. इस दौरान विधायक आवास पर समर्थकों की भीड़ लग गई. हिंडौन डीएसपी और सीआई भी मौके पर मौजूद है. 

VIDEO: राजस्थान आवासन मंडल बनायेगा विधायकों के लिये नये बहुमंजिला फ्लेट्स 

कैबिनेट मंत्री रमेश मीणा ने कड़े शब्दों में घटना की निंदा की: 
हिंडौन विधायक भरोसी लाल पर फायरिंग के प्रयास के मामले पर कैबिनेट मंत्री रमेश मीणा ने कड़े शब्दों में घटना की निंदा की है. वहीं विधायक भरोसी लाल जाटव से दूरभाष पर फर्स्ट इंडिया ने वार्ता की. इस पर उन्होंने पुलिस पर निष्क्रियता के आरोप जड़े है. वहीं मंत्री ने कहा रमेश मीणा ने कहा कि विधायक आवास ही सुरक्षित नहीं है तो आमजन का क्या हाल होगा?  मामले में पुलिस के उच्चाधिकारियों से वार्ता कर निर्देश दिए गए हैं. 

जैन मुनि पर दुष्कर्म के आरोप में एफएसएल की टीम ने एकत्रित किए साक्ष्य, घटनाक्रम की ली जानकारी

जैन मुनि पर दुष्कर्म के आरोप में एफएसएल की टीम ने एकत्रित किए साक्ष्य,  घटनाक्रम की ली जानकारी

हिण्डौन सिटी(करौली): हिण्डौन के जैन उपाश्रय स्थल पर दिगंबर जैन मुनि द्वारा एक महिला से छेड़छाड़ व दूसरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आने के बाद शुक्रवार सुबह जयपुर व करौली से एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची तथा नमूने व साक्ष्य एकत्रित किए. इसके अलावा भरतपुर से पुलिस महानिरीक्षक लक्ष्मण गौड़ भी हिण्डौन सिटी पहुंचे तथा घटनास्थल का निरीक्षण कर पुलिस व पीड़ित परिवार से घटनाक्रम की जानकारी ली. पुलिस ने मामले में आरोपी जैन साधु को हिरासत में ले रखा है.

भीषण गर्मी और कोरोना संकट के बीच पेट्रोल में लगी आग ! महज 6 दिन में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में जबरदस्त उछाल 

जैन मुनि से आशीर्वाद लेने आई थी दोनों महिलाएं: 
उल्लेखनीय है कि हिंडौन के मोहन नगर स्थित जैन उपाश्रय स्थल पर 2 दिन पूर्व एक दिगंबर जैन मुनि आए थे. गुरुवार को जैन मुनि से आशीर्वाद लेने के लिए हिण्डौन की दो महिलाएं अपनी सास के साथ उपाश्रय स्थल पर गई. जहां जैन साधु ने एक महिला को अभिमंत्रित नारियल देने के बहाने उपाश्रय स्थल के बंद कमरे में बुलाया तथा उसके साथ छेड़छाड़ की. महिला जैसे तैसे बचकर कमरे से बाहर निकली. 

Rajasthan Corona Updates: पिछले 12 घंटे में 4 मौत, 92 नये पॉजिटिव केस, सर्वाधिक 34 पॉजिटिव अकेले सिरोही में आए सामने 

अनिष्ट होने की धमकी देते हुए दुष्कर्म किया:
इसके बाद दूसरी महिला अभिमंत्रित नारियल लेने जैन मुनि के कमरे में गई तो वहां जैन मुनि ने कमरे की कुंडी लगाकर महिला को अनिष्ट होने की धमकी देते हुए दुष्कर्म किया. परिजनों ने शक होने पर कमरे का गेट खुलवाया तो महिला ने बाहर आकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपनी दी. जिसके बाद परिजनों ने नई मंडी थाने में जैन मुनि के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने जैन मुनि को हिरासत में लेकर महिलाओं का मेडिकल परीक्षण करवाया तथा मामले की जांच शुरू कर दी है. 

जैन मुनि पर अनिष्ट करने की धमकी देकर दो महिलाओं से छेड़छाड़ व दुष्कर्म करने का आरोप, मामला दर्ज

जैन मुनि पर अनिष्ट करने की धमकी देकर दो महिलाओं से छेड़छाड़ व दुष्कर्म करने का आरोप, मामला दर्ज

हिण्डौन सिटी(करौली): हिण्डौन के मोहन नगर स्थित नवीन जैन उपाश्रय स्थल पर एक दिगंबर जैन मुनि पर दो महिलाओं से छेड़छाड़ व दुष्कर्म करने का मामला हिण्डौन नई मंडी थाने में दर्ज हुआ है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी जैन मुनि को निगरानी में ले लिया. पुलिस ने पीडिता का हिण्डौन के सामान्य चिकित्सालय में मेडिकल परीक्षण कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक भी नई मंडी थाने पहुंच गए. 

सरकार बताए राज्य में कौन से निजी अस्पताल कर रहे निशुल्क इलाज- हाईकोर्ट 

कमरे में बंद कर की छेड़छाड़: 
प्राप्त जानकारी के अनुसार हिण्डौन निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को रिपोर्ट पेश की है कि हिण्डौन के मोहन नगर स्थित नवीन उपाश्रय स्थल पर 2 दिन पूर्व एक दिगंबर जैन मुनि आए हुए थे. जिनके दर्शन व आशीर्वाद लेने के लिए उनकी भाभी जैन व पत्नि जैन मुनि के पास गई तो जैन मुनि ने भाभी को को अभिमंत्रित नारियल देने के बहाने दूसरी मंजिल पर एक कमरे में अकेला बुलाया तथा कुंडी लगाकर उसके साथ छेड़छाड़ की. जिसके बाद महिला जैसे तैसे बचकर बाहर आ गई.

अमरूद के बगीचों में ले जाकर 14 वर्षीय नाबालिक से गैंगरेप, मामला दर्ज 

अनिष्ट करने की धमकी देकर बलात्कार किया:
इसके बाद उसकी पत्नि अभिमंत्रित नारियल लेने साधु के पास गई तो जैन मुनि ने बंद कमरे में महिला को डरा धमकाकर व अनिष्ट करने की धमकी देकर बलात्कार किया. महिला के परिजनों को शक होने पर दरवाजा खुलवाया तो महिला ने पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. जिसके बाद परिजनों ने जैन साधु के खिलाफ हिण्डौन नई मंडी थाने में मामला दर्ज करा दिया. पुलिस ने साधु को निगरानी में लेकर पीड़ित महिला का मेडिकल परीक्षण कराया तथा मामले की जांच शुरू कर दी है. इस दौरान नई मंडी थाने के बाहर काफी देर तक लोगों की भीड़ एकत्रित रही तथा लोगों में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा. 

हिण्डौन सिटी में तेज रफ्तार का कहर, ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों की ली जान

हिण्डौन सिटी में तेज रफ्तार का कहर, ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों की ली जान

हिण्डौन सिटी (करौली): हिण्डौन के ग्राम भंगो के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक पर सवार दो युवकों को कुचल दिया. दोनों ही युवकों की मौके पर मौत हो गई. सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया. घटना के बाद चालक ट्रक को लेकर मौके से फरार हो गया. हिण्डौन सदर थाना प्रभारी विजय सिंह छोंकर ने बताया कि राजापुरा गांव निवासी जयराम जाटव एवं नीमन का पुरा निवासी रामकेश गुर्जर मोटरसाइकिल पर सवार होकर हिण्डौन की ओर आ रहे थे.

सूरजगढ़ क्षेत्र की जनता को सीएम गहलोत का तोहफा, युवाओं के लिए सरकारी कॉलेज खोले जाने की हुई घोषणा 

जांच में जुटी पुलिस:
भंगो गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार कर युवकों को कुचल दिया. जिससे उनकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने दोनों युवकों को हिण्डौन के सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. सूचना पर युवकों के परिजनों के अस्पताल में भीड़ लग गई. दोनों मृतकों के पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए एवं ट्रक में चालक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम रवाना की गई हैं.

सचिवालय में सीएस डीबी गुप्ता ने ली बैठक, किसानों की समस्या और उनकी मांगों का लिया फीडबैक 

Open Covid-19