सम्भल, उत्तर प्रदेश UP: पड़ोसी के 3 महीने के शिशु को ले भागा बच्चा चोर युवक, पुलिस ने महज 4 घंटे में सकुशल छुड़ाया, कीडनैपर गिरफ्तार

UP: पड़ोसी के 3 महीने के शिशु को ले भागा बच्चा चोर युवक, पुलिस ने महज 4 घंटे में सकुशल छुड़ाया, कीडनैपर गिरफ्तार

UP: पड़ोसी के 3 महीने के शिशु को  ले भागा बच्चा चोर युवक,  पुलिस ने महज 4 घंटे में सकुशल छुड़ाया, कीडनैपर गिरफ्तार

सम्भल: उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले से बेहद ही दिल धड़काने वाली खबर आई है, जहां एक बच्चे चोर युवक ने अपने ही पड़ोसी के तीन महीने के शिशु को अगवा कर लिया था. राहत की बात ये है कि क्षेत्रीय पुलिस ने तीन महीने के अपहृत बच्चे को मात्र चार घंटे के भीतर ही सकुशल मुक्त करा लिया है और अपहरणकर्ता को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस ने आशंका जताई है कि युवक बच्चा चोर गिरोह का है.

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि गुन्नौर थाना क्षेत्र के गुन्नौर कस्बे के मुंडा मोहल्ले में संजय कुमार के तीन माह के बेटे कुणाल का बुधवार शाम घर के बाहर खेलते हुए अपहरण कर लिया गया था. जिसके बाद से ही परिजन बच्चे की तलाश कर रहे थे, मगर उसका कोई सुराग नहीं लग पा रहा था. जिसके बाद तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी गई थी. 

जिसके बाद पुलिस टीम ने सतर्कता दिखाई औऱ घटना के चार घंटे के अंदर ही लोगों के सहयोग से बच्चे का अपहरण करने वाले लोकेश तिवारी को गिरफ्तार कर लिया था. उन्होंने बताया कि आरोपी तिवारी का संपर्क बच्चा चोर गिरोह से होने की आशंका है, जिसके चलते आरोपी से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल मामले की जांच जारी है औऱ आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी. (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें