उत्तर प्रदेश की राजनीति में एक बड़ा फेरबदल संभावित ! जानिए पूरी रिपोर्ट...

उत्तर प्रदेश की राजनीति में एक बड़ा फेरबदल संभावित ! जानिए पूरी रिपोर्ट...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजनीति में एक बड़ा फेरबदल होने की संभावना जताई जा रही है. योगी के विरोध के बावजूद एके शर्मा डिप्टी सीएम बनाए जा सकते हैं. इसके साथ ही अगले 1-2 हफ्ते में यूपी कैबिनेट में फेरबदल भी संभव है. अलबत्ता शर्मा को योगी की लीडरशिप में ही काम करना होगा और 2022 के चुनाव का चेहरा योगी ही रहेंगे. 

वहीं एके शर्मा के साथ बृजेश पाठक को भी डिप्टी सीएम बनाया जा सकता है. दोनों के नाम पर आलाकमान गंभीरता से विचार कर रहा है. प्रधानमंत्री के करीबी एके शर्मा यूपी विधान परिषद के सदस्य और पाठक उत्तर प्रदेश में विधि मंत्री हैं. सूत्रों के अनुसार पाठक की इस मुद्दे को लेकर जेपी नड्डा से भी बात हो चुकी है. बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा जुलाई में उत्तर प्रदेश के दौरे पर जाएंगे. 

बीएल संतोष ने पार्टी और सरकार की कुंडली खंगाली:
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 3 दिनों तक जमे बीजेपी के संगठन महासचिव बीएल संतोष ने जब पार्टी और सरकार की कुंडली खंगाली. उसके बाद एल संतोष बुधवार को अपनी फीडबैक की रिपोर्ट लेकर दिल्ली चले गए. चर्चा यह भी है कि कई ऐसे मंत्री जिनका परफारमेंस अच्छा नहीं है. ऐसे मंत्रियों पर भी बीएल संतोष को फीडबैक दिया गया है. बीएल संतोष से बारी-बारी से मुलाकात कर निकलते मंत्री हालांकि इसे संगठन और कोरोना से जोड़कर ही बताते रहे और होने वाली चर्चा को सिर्फ मीडिया की कयास बाजी करार देते रहे. 

और पढ़ें