उदयपुर उदयपुर में मंदबुद्धि युवती के साथ गैंगरेप, पुलिस ने किया 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

उदयपुर में मंदबुद्धि युवती के साथ गैंगरेप, पुलिस ने किया 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

उदयपुर में मंदबुद्धि युवती के साथ गैंगरेप, पुलिस ने किया 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

उदयपुर: प्रदेश के उदयपुर जिले के गोगुंदा कस्बे में मंद बुद्धि महिला के साथ हुए सामूहिक बलात्कार मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया. इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस घटना में काम लिए जाने वाले वाहन को भी जब्त कर लिया गया है. जिला पुलिस अधीक्षक राजीव पचार ने बताया कि गोगुंदा कस्बे में मंद बुद्धि महिला के साथ दुष्कर्म होने की बात सामने आने के बाद सबसे पहले पुलिस की अलग अगल टीमों का गठन किया गया और पीडिता का मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया गया.

पुलिस के सामने इस मामले में सबसे बडी चुनौती थी कि जहां पर यह घटना हुई वहां पर पूरा जंगल होने से मोबाइल की कनेक्टिविटी तक नहीं थी. पुलिस की ओर से गठित टीमों ने दिन रात कार्य किया तो वहीं दूसरी ओर एफएसएल की टीम की ओर से कई साक्ष्य जुटाए गए. पुलिस की टीमों ने शराब के ठेकों के साथ साथ होटलों सहित अन्य स्थानों पर दबिश देकर गिरफ्तारी के प्रयास किये. 

इस बीच जिला विशेष टीम के सदस्य दिनेश को मुखबीर के जरिए सूचना मिली कि इस मामले में लक्ष्मण नाम के व्यक्ति का हाथ हो सकता है. इस पर जब पुलिस ने लक्ष्मण को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने कबूल किया और  अपने दो साथियों के बारे में भी जानकारी दी. इसके बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जिला पुलिस अधीक्षक राजीव पचार ने यह भी कहा कि आगामी तीस जून तक प्रत्येक बीट कांस्टेबल को पाबंद किया जाएगा कि वह अपने क्षेत्र में तीन जगहों पर सीसीटीवी कैमरे इंस्टाॅल करवाए. 

और पढ़ें