जयपुर Udaipur Murder Case: उदयपुर घटना को लेकर बोले CM गहलोत- घटना कोई मामूली नहीं, षड्यंत्र क्या था इसका खुलासा होगा

Udaipur Murder Case: उदयपुर घटना को लेकर बोले CM गहलोत- घटना कोई मामूली नहीं, षड्यंत्र क्या था इसका खुलासा होगा

Udaipur Murder Case: उदयपुर घटना को लेकर बोले CM गहलोत- घटना कोई मामूली नहीं, षड्यंत्र क्या था इसका खुलासा होगा

जयपुर: उदयपुर में हुए हत्याकांड (Udaipur Murder Case) मामले को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehot) ने आज एक बार फिर चिंता जताई है. उन्होंने कहा घटना बहुत बड़ी है, जघन्य है, मैंने कल भी कहा कि जितनी निंदा करें उतनी कम है. और हमने इसीलिए एसआईटी (SIT) गठित की है, एसआईटी ने अपना काम शुरू कर दिया है कल रात से ही, जयपुर पहुंचते ही लॉ एन्ड ऑर्डर को लेकर मीटिंग कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि और ये जो खबरें आ रही हैं, जिसने हत्या की है उनके क्या प्लान थे, क्या षड्यंत्र था, किससे लिंक है, राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय कोई ऐसी एजेंसी है क्या जिससे लिंक है, वो तमाम बातों का खुलासा होगा. इसको हम उस गंभीरता से ले रहे हैं कि घटना कोई मामूली नहीं है और ऐसे हो नहीं सकती जब तक इसका कोई अंतर्राष्ट्रीय या राष्ट्रीय स्तर पर कुछ जो ऐसे  रेडिकल एलिमेंट हैं, उससे लिंक नहीं हो तब तक ऐसी घटना होती ही नहीं है ये अनुभव कहता है, उसी रूप में इसकी जांच-पड़ताल शुरू की गई है.

मुख्यमंत्री गहलोत इस पूरे मामले को लेकर काफी संवेदनशील: 
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इस पूरे मामले को लेकर काफी संवेदनशील नजर आ रहे हैं. सीएम गहलोत तीन दिवसीय जोधपुर दौरे के लिए कल शाम को रवाना हुए थे, लेकिन जिस तरह से यह बड़ा मामला सामने आया है उसके बाद 3 दिनों का पूरा कार्यक्रम ही स्थगित कर वापस जयपुर लौट गए हैं. मुख्यमंत्री गहलोत कुछ ही देर बाद पुलिस विभाग और प्रशासन विभाग के अधिकारियों के साथ बड़ी मीटिंग लेंगे और यहां से बड़े फैसले भी लिए जा सकते हैं.  

और पढ़ें