उदयपुर Udaipur Murder Case: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने मुख्य आरोपी रियाज अत्तारी को बताया भाजपा कार्यकर्ता, फोटो जारी कर लगाया आरोप !

Udaipur Murder Case: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने मुख्य आरोपी रियाज अत्तारी को बताया भाजपा कार्यकर्ता, फोटो जारी कर लगाया आरोप !

उदयपुर: कन्हैयालाल मर्डर प्रकरण में आरोपियों को लेकर अब आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने मुख्य आरोपी रियाज अत्तारी को भाजपा का कार्यकर्ता बताया है, और साथ ही अत्तारी की वरिष्ठ भाजपा नेता गुलाबचंद कटारिया के साथ कुछ फोटो भी जारी की है. हालांकि फोटो को लेकर भाजपा के एक सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा कि संयोगवश और भीड़ में नेताओं से कई लोग मिलते हैं. 

वहीं आरोपो पर खुद गुलाबचंद कटारिया ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि साथ फोटो होने से क्या होता है. मेरी गलती है तो केस करो, आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. वहीं अनिता भदेल ने भी एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. भदेल ने रियाज के भांजे की पत्नी को कांग्रेस कार्यकर्ता बताया है. 

वायरल फोटोज के आधार कांग्रेस ने बीजेपी पर बड़ा निशाना साधा:
आपको बता दें कि आज वायरल फोटोज के आधार कांग्रेस ने बीजेपी पर बड़ा निशाना साधा है. हत्याकांड के बाद राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर लगाए गए तुष्टिकरण के आरोप का पलटवार करते हुए आज कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने दिल्ली में कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज के साथ बीजेपी लीडर और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया की तस्वीरों को साझा करते हुए जमकर बीजेपी को सवालों के घेरे में ले लिया.

और पढ़ें