हनुमानगढ़ Udaipur Murder Case: उदयपुर की घटना का वीडियो पोस्ट करने, हथियारों का प्रदर्शन करने के आरोप में पांच लोग गिरफ्तार

Udaipur Murder Case: उदयपुर की घटना का वीडियो पोस्ट करने, हथियारों का प्रदर्शन करने के आरोप में पांच लोग गिरफ्तार

Udaipur Murder Case: उदयपुर की घटना का वीडियो पोस्ट करने, हथियारों का प्रदर्शन करने के आरोप में पांच लोग गिरफ्तार

हनुमानगढ़: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में अलग-अलग थाना पुलिस ने सोशल मीडिया पर उदयपुर की घटना का वीडियो पोस्ट करने एवं हथियारों की तस्वीरें, वीडियो अपलोड करने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

हनुमानगढ़ के पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि संगरिया, सदर, हनुमानगढ़ टाउन और नोहर थाना क्षेत्र में इन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो व वीडियो पोस्ट करने के आरोप में थाना प्रभारी संगरिया ईमी चन्द द्वारा सोमवार को विनोद पुरी (26) को गिरफ्तार किया गया.

इसी तरह, सदर थाना क्षेत्र में सोशल मीडिया पर अन्य व्यक्ति के लाइसेंसी हथियार के साथ फोटो पोस्ट करने पर राजकुमार जाट (35) एवं मोहम्मद शकूर (50) को गिरफ्तार किया गया. थाना प्रभारी हनुमानगढ़ टाउन दिनेश सारण के नेतृत्व में गठित टीम ने उदयपुर की घटना का वीडियो प्रसारित करने के आरोप में सिराजुद्दीन (36) को गिरफ्तार किया है. इसी प्रकार, सोशल मीडिया पर नकली पिस्टल के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करने के आरोप में नोहर थाना क्षेत्र में पवन कुमार (21) को गिरफ्तार किया गया.
 

और पढ़ें