उदयपुर Udaipur: जमीन विवाद को लेकर बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या, घर में शादी समारोह पर लगा ग्रहण; पसरा मातम

Udaipur: जमीन विवाद को लेकर बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या, घर में शादी समारोह पर लगा ग्रहण; पसरा मातम

Udaipur: जमीन विवाद को लेकर बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या, घर में शादी समारोह पर लगा ग्रहण; पसरा मातम

उदयपुर: जिले के झल्लारा थाना क्षेत्र के मानपुर में जमीन विवाद (Land dispute) के चलते घर में शादी समारोह (Wedding ceremony) में उपजे विवाद (dispute) में बड़े भाई ने लट्ठ मारकर छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया. जहां पुलिस ने देर शाम  पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

थाना अधिकारी परमेश्वर पाटीदार ने बताया केसरा पिता वेला मीणा निवासी मानपुर फला पिपलापानी ने रिपोर्ट दी कि उसके पांच बेटे है जिंसमे एक कि मौत हो चुकी है. चौथे नम्बर बेटे की आज सोमवार को शादी होने जा रही थी कि रविवार को जमीन विवाद के चलते बड़े भाई शंकर व मानिया की आपस मे झगड़ा हो गया. जिस पर मानिया ने शंकर के सिर पर लट्ठ दे मारा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

देर रात जंगल में दबिश देकर आरोपी भाई मानिया को किया गिरफ्तार:
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सलूम्बर स्थित मोर्चरी भिजवाया जहां पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करके मृतक का पोस्टमार्टम करवारकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. भाई के द्वारा भाई की हत्या के बाद पूरा गांव सन्न रह गया और शादी की खुशियां मातम में बदल गयी. भाई की हत्या के आरोपी भाई मानिया को पुलिस ने देर रात जंगल में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है. 

और पढ़ें