कुराबड़, उदयपुर Udaipur: पिता की हैवानियत, शराब के नशे में धूत होकर नाबालिग बेटी के साथ 1 साल से कर रहा था दुष्कर्म; गिरफ्तार

Udaipur: पिता की हैवानियत, शराब के नशे में धूत होकर नाबालिग बेटी के साथ 1 साल से कर रहा था दुष्कर्म; गिरफ्तार

Udaipur: पिता की हैवानियत, शराब के नशे में धूत होकर नाबालिग बेटी के साथ 1 साल से कर रहा था दुष्कर्म; गिरफ्तार

कुराबड़(उदयपुर): जिले के लसाड़िया क्षेत्र में एक साल तक नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी दरिंदे पिता को पुलिस ने देर रात जंगलों में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को पुलिस आज न्यायलय में पेश करेगी. पूछताछ में आरोपी से कई राज खुलने की संभावना जताई जा रही है. आरोपी पहले भी दुष्कर्म के मामले में आठ माह जेल रह चुका है. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला अपनी बेटी के साथ में थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. रिपोर्ट में महिला ने अपने पति पर ही 16 वर्षीय बेटी के साथ पिछले 1 वर्ष से दुष्कर्म करने की जानकारी दी थी. बताया गया जब उसका बाप नशे में होता व बेटी अकेली घर मे होती तो मौके का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहता. 

घर में अकेली होने पर करता था दुष्कर्म: 
मिली जानकारी के अनुसार बेरहम पिता नशे का आदि है. मां जब भी घर से बाहर जाती और या किसी काम से बाहर रहती तो पीछे से उसका बाप नशे में उसके साथ दुष्कर्म करता था. फिर बाप उसको डरा धमका कर उसे बात नही बताने की कहकर जान से मारने की धमकी देता. इस पर बेटी ने मुंह नही खोला. जब गत दो-तीन दिन से असहाय दर्द हुआ तो उसने अपनी मां के सामने सारी हकीकत बयां कर दी. मां को इस बारे में बेटी ने बताया तो वह तत्काल हिम्मत करके थाने आई और मामला दर्ज करवाया. 

और पढ़ें