उदयपुर उदयपुर के गोगुंदा में तेज रफ्तार का कहर, अनियंत्रित ट्रेलर की टक्कर से 2 लोगों की मौत

उदयपुर के गोगुंदा में तेज रफ्तार का कहर, अनियंत्रित ट्रेलर की टक्कर से 2 लोगों की मौत

 उदयपुर के गोगुंदा में तेज रफ्तार का कहर, अनियंत्रित ट्रेलर की टक्कर से 2 लोगों की मौत

उदयपुर: प्रदेश के उदयपुर जिले के गोगुंदा पिंडवाड़ा हाइवे पर गोगुन्दा की ओर से तेज गति से जा रहा ट्रेलर गोगुंदा मार्ग से उदयपुर मार्ग पर जाकर पलटी हो गया, जिसने दो बाइक को चपेट में ले लिया, जिसमें दो बाइक सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और दो युवक गंभीर घायल हो गए. वहीं एक बाइक मौके पर जलकर खाक हो गई. 

30 अगस्त 2020: जानिए आज का पंचांग, ये रहेगा शुभ-अशुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

2 बाइक सवारों की मौके पर मौत:
जानकारी के मुताबिक गोगुंदा की ओर से तेज गति से जा रहा ट्रेलर अनियंत्रित होकर गोगुंदा पिंडवाड़ा हाइवे मार्ग से उदयपुर पिंडवाड़ा हाइवे मार्ग पर जा कर पलटी हो गया. जिसमें उदयपुर की ओर से आ रही दो बाइकों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में 2 बाइक सवारों चालकों की मौके पर ही मौत हो गई. वे दोनों दो बाइकों पर सवार दो युवक गंभीर घायल हो गए. बताया जा रहा है कि यह रामदेवरा दर्शन के लिए जा रहे थे. 

सूचना पर पुलिस पहुंची मौके पर:
सूचना पर गोगुन्दा थाना अधिकारी गोपाल लाल शर्मा, 108 और हाइवे पेट्रोलिंग की टीम मौके पर पहुंची दोनों गंभीर घायल युवकों को 108 से उदयपुर जिला अस्पताल  पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने दोनों की हालत को भी नाजुक बताया है. वहीं पुलिस ने दोनों शवों को गोगुन्दा हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवाया. वहीं उदयपुर गोगुन्दा  हाईवे मार्ग भी बाधित होने से यातायात मार्ग एकतरफा करवाया है. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है. 

Horoscope Today, 30 August 2020: आज इन राशि वालों का बदलेगा भाग्य, पढ़ें दैनिक राशिफल

और पढ़ें