जयपुर अपनी जिम्मेदारी समझे, राजस्थान में तत्काल लागू करें जनता कर्फ्यू! अगले 72 घंटे काफी क्रिटिकल

अपनी जिम्मेदारी समझे, राजस्थान में तत्काल लागू करें जनता कर्फ्यू! अगले 72 घंटे काफी क्रिटिकल

जयपुर: राजस्थान में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए तत्काल से जनता कर्फ्यू की जरूरत है. ACS मेडिकल रोहित कुमार सिंह ने प्रदेशवासियों से बड़ी अपील करते हुए कहा कि कोरोना ट्रांसमिशन को रोकने के लिए घर से बाहर नहीं निकले. उन्होंने कहा कि सिर्फ आवश्यक कार्यों के लिए ही घर से बाहर निकले. 

प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का बढ़ता जा रहा दायरा, पिछले 12 घंटे में 6 नए पॉजिटिव केस 

राजस्थान के लिए अगले 72 घंटे काफी क्रिटिकल:
दरअसल, राजस्थान के लिए अगले 72 घंटे काफी क्रिटिकल है. भीलवाड़ा में कोरोना ट्रांसमिशन के कुछ ताजा मामले सामने आ रहे हैं. इस सभी ट्रांसमिशन का किसी भी जगह मूवमेंट हो सकता है. हालांकि चिकित्सा विभाग की टीम ने पूरी ताकत फील्ड में झोंक रखी है. डॉक्टर्स, नर्सेज, पैरामेडिकल स्टाफ, टेक्नीशियन, हेल्पर, एंबुलेंस के स्टाफ समेत आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोग फील्ड में डटे हुए हैं. उन्होंने कहा कि भीलवाड़ा से लेकर पूरे प्रदेशभर में कॉन्टेक्ट पर्सन की युद्ध स्तर पर स्क्रीनिंग की जा रही है. लेकिन ऐसे विकट हालात में जनता कि जागरूकता से ही संक्रमण को रोका जा सकता है. ऐसे में 1st इंडिया भी प्रदेशवासियों से तत्काल 'जनता कर्फ्यू' की अपील करता है. 

दरगाह प्रमुख ने की देशवासियों से की अपील, कहा- धरने-प्रदर्शन कुछ समय के लिए किए जाए स्थगित 

कोरोना पॉजिटिव मरीजों का दायरा बढ़ रहा:
बता दें कि राजस्थान में भी कोरोना पॉजिटिव मरीजों का दायरा बढ़ता जा रहा है. पिछले 12 घंटे में राजस्थान में 6 नए पॉजिटिव मामले सामने आए है. अकेले भीलवाड़ा में 5 नए पॉजिटिव, जबकि 1 पॉजिटिव जयपुर से सामने आया है. ऐसे में अब प्रदेश में कुल पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 23 पहुंच गया है. लेकिन इनमें से 3 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. हालांकि इनमें से इटालियन यात्री की हार्ट अटैक के चलते मौत हो चुकी है.


 

और पढ़ें