सोनीपत Haryana: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने पांच सड़क परियोजनाओं का किया लोकार्पण

Haryana: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने पांच सड़क परियोजनाओं का किया लोकार्पण

Haryana: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने पांच सड़क परियोजनाओं का किया लोकार्पण

सोनीपत: केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार को हरियाणा के सोनीपत में 2871.80 करोड़ रुपये की पांच सड़क परियोजनाओं का लोकार्पण किया. इन परियोजनाओं में 334बी, 352ए, 709ए व जीटी रोड पर चौड़ीकरण के बाद तैयार करीब 46 किलोमीटर लंबा सड़क मार्ग शामिल है. इनमें 334बी के दोनों खंडों पर यातायात शुरू किया जा चुका है.

सेक्टर-15 स्थित एचएसवीपी मैदान में आयोजित किए गए कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, केंद्रीय मंत्री डॉ. वी के सिंह के अलावा सोनीपत, रोहतक व करनाल के सांसद भी मौजूद रहे. इस मौके पर नितिन गडकरी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि विकास के कामों में कोई चूक नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा कि यह डबल इंजन सरकार है और जनता जो काम मुख्यमंत्री खट्टर और उप मुख्यमंत्री चौटाला को सौंपेगी, वह काम पूरे होंगे. केंद्रीय मंत्री ने विपक्षी नेताओं पर निशाना साधा और कहा कि वे उन नेताओं में से नहीं हैं जो 40-40 साल जनता से काम के लिए वादा करते हैं और काम नहीं करवाते.

उन्होंने कहा कि जो विकास शहरों में हो रहा है, वैसा ही विकास गांव में भी होना चाहिए. जनसभा को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी संबोधित किया और केंद्र सरकार की जमकर सराहना की. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार 'एयर ट्रैफिक' के लिए रोप-वे और टैक्सी की, जो योजना लेकर आ रही है उससे आने वाले समय में जाम की समस्या से निजात मिलेगी. सोर्स- भाषा

और पढ़ें