अमेठी (उत्तर प्रदेश) अचानक अमेठी पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, कोविड-19 प्रबंधन की स्थिति का लिया जायजा

अचानक अमेठी पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, कोविड-19 प्रबंधन की स्थिति का लिया जायजा

अचानक अमेठी पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, कोविड-19 प्रबंधन की स्थिति का लिया जायजा

अमेठी (उत्तर प्रदेश): केंद्रीय वस्त्र, महिला एवं बाल विकास मंत्री और अमेठी से भारतीय जनता पार्टी की सांसद स्मृति ईरानी शनिवार को अचानक अमेठी पहुंचीं. उन्होंने जिले के कोविड कंट्रोल रूम में बैठक कर व्यवस्था की समीक्षा की और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया.

सांसद स्मृति ईरानी ने कोविड की तैयारियों की समीक्षा कीः
सांसद स्मृति ईरानी ने जिलाधिकारी अरुण कुमार और मुख्‍य चिकित्‍साधिकारी (सीएमओ) डॉक्टर आशुतोष दुबे के साथ कोविड की तैयारियों की समीक्षा की और जिले के लोगों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया. ईरानी ने कहा कि कोरोना मरीजों को कोई असुविधा नहीं होनी चाहिए और उनकी हर स्तर पर मदद की जाए और जिले में ऑक्सीजन आपूर्ति की कोई कमी नहीं है. उन्होंने कहा कि जरुरत होने पर कोविड-19 मरीजों के लिए बिस्तरों की संख्या बढ़ाई जाए.

स्मृति ईरानी ने अधिकारियों को दिए लापरवाही नहीं बरतने के निर्देशः
अधिकारियों को सजग करते हुए सांसद स्मृति ईरानी ने कहा कि कोरोना अब गांवों की ओर बढ़ चला है इसलिए ग्रामीण स्तर पर व्यापक व्यवस्था की जाए. कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए, किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. ईरानी की पहल पर उत्थान सेवा संस्थान ने अमेठी जिले के लोगों के उपयोग के लिए पांच ऑक्सीजन सांद्रक जिलाधिकारी की मौजूदगी में सीएमओ को दिए.
सोर्स भाषा
 

और पढ़ें