Live News »

बयाना जंक्शन पर ट्रेन से कटकर अज्ञात युवक की दर्दनाक मौत

बयाना जंक्शन पर ट्रेन से कटकर अज्ञात युवक की दर्दनाक मौत

बयाना(भरतपुर): बयाना जंक्शन होकर गुजर रही दिल्ली मुम्बई रेल मार्ग पर मंगलवार को कोटा पटना ट्रेन से कटकर अज्ञात युवक की दर्दनाक मौत हो गई. झील चौकी पुलिस के मुताबिक दिल्ली मुम्बई रेल मार्ग पर बीरमपुरा गांव के नजदीक नगला खड़क सिंह के पास ट्रेन के आगे कूदने से अज्ञात युवक की कटकर दर्दनाक मौत हो गई. करीब 22 साल के इस युवक का चेहरा लम्बा पतला है और उसने बालों की कटिंग में सिर के निचले हिस्से में बारीक कटे हुए  हैं.

उत्तर प्रदेश: कोरोना वायरस के संदिग्ध व्यक्ति की पहचान, लखनऊ के अस्पताल में कराया भर्ती

नहीं हो पाई शव की पहचान:
मृतक युवक के दाएं हाथ पर जीएस गुदवा रखा है. मृतक युवक ने सफेद रंग की शर्ट और काले रंग का पैन्ट पहन रखा है. रेलवे कर्मचारियों की सूचना पर पहुँची कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया एवं शव की शिनाख्त करने की कोशिश की, लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई.पुलिस ने शव को निजी वाहन की मदद से बयाना अस्पताल कि मोर्चरी में रखवाया है.

VIDEO: कोरोना वायरस को लेकर जयपुर समेत प्रदेशभर में 'अलर्ट', सीएम की समीक्षा बैठक के बाद केन्द्रीय मंत्रालय की VC

और पढ़ें

Most Related Stories

तीन साल की मासूम बच्ची से हैवानियत का मामला आया सामने, मासूम के पिता ने दर्ज कराया मामला

तीन साल की मासूम बच्ची से हैवानियत का मामला आया सामने, मासूम के पिता ने दर्ज कराया मामला

बयाना(भरतपुर): कोतवाली थाना इलाके के गांव दमदमा में माता पिता के खेती के काम से जाने पर तीन साल की मासूम से एक दरिन्दे ने दुष्कर्म कर दिया. हैवानियत का शिकार हुयी बालिका के माता पिता दोनों खेती के काम में मजदूरी करने के लिये घर से बाहर गये हुये थे. 

Rajasthan Corona Update: राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा पहुंचा 161, उदयपुर में तीन नए मरीज आए सामने 

गोदी में खिलाने के बहाने आरोपी ने किया दुष्कर्म:
थाना क्षेत्र दमदमा निवासी आरोपी रोहितास जाटव के मन में बच्ची को अकेला देख शैतान जाग उठा और उसने गोदी में खिलाने के बहाने घर के अन्दर ले जाकर बालिका से दुष्कर्म जैसा घिनौना अपराध घटित कर दिया. आरोपी के खिलाफ बालिका के पिता ने कोतवाली थाना पर नामजद मुकदमा दर्ज कराया है. कोतवाली पुलिस ने बालिका का मेडिकल मुआयना कराया जाकर जांच शुरू कर दी है. इसके साथ ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. 

देश के 1500 शहरों के काजी देंगे कोरोना से बचाव का संदेश, चीफ काजी खालिद उस्मानी ने की पहल 

नकाबपोश हमलावर ने की गला रेतकर युवक की निर्मम हत्या

नकाबपोश हमलावर ने की गला रेतकर युवक की निर्मम हत्या

बयाना(भरतपुर): कस्बे के भीतरवाडी मौहल्ला में एक युवक की बीती रात अज्ञात नकाबपोश हमलावर ने हत्या कर दी. हत्या के समय मृतक अपने घर के बाहर की एक दुकान में सो रहा था, अपनी आदत के मुताबिक उसने दुकान की शटर पूरी बन्द नहीं कर रखी थी. रात करीब एक बजे एक अज्ञात हमलावर ने तेज धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी. मृतक के घर के सामने रहने वाली उसकी मामी ने तेज आवाज होने पर अपने घर की खिड़की में से हमलावर को देखा और मदद के लिये चिल्लायी, लेकिन सर्दी की रात और अंधेरे का फायदा उठाकर हत्यारा भागने में सफल रहा.

मृतक अपने घर पर सिर्फ सोने के लिये ही आता था: 
सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मृतक प्रकाश शर्मा के शव को सीएचसी मौर्चरी में रखवा दिया. एफएसएल टीम के मुआयने के बाद शव का पोस्टमॉर्टम कराया जायेगा. मृतक प्रकाश तीन भाईयों में सबसे छोटा था और मन्दबुद्धि बताया जा रहा है. मृतक अपने घर पर सिर्फ सोने के लिये ही आता था, वो खाना भी अपने पड़ोसियों के घरों पर खाता था. मृतक को करीब से जानने वाले और पुलिस हत्या में किसी करीबी के शामिल होने का अंदेशा जता रही हैं. 

रेल सुरक्षा बल का उपनिरीक्षक 5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

रेल सुरक्षा बल का उपनिरीक्षक 5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

बयाना(भरतपुर): रेल सुरक्षा बल के बयाना जंक्शन चौकी प्रभारी शिवराम को पांच हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों एसीबी ने दबोचा है.  एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेश मीना ने बताया कि 2 दिसम्बर को एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने हिण्डौन स्टेट हाईवे पर डुमरिया गांव के नजदीक रेल फाटक को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया गया था. घटना को लेकर रेल्वे एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था. 

10 हजार में मामले को लेकर सौदा तय किया गया: 
मुकदमें दर्ज ट्रैक्टर-ट्रॉली की सुपुर्दगी की एवज में आरोपी उप निरीक्षक शिवराम सिंह ने परिवादी रूपबास थाना क्षेत्र के गांव नौहरदा निवासी साहब सिंह जाटव से रिश्वत की मांग की गयी. 10 हजार में मामले को लेकर सौदा तय किया गया जिसमें से 3 हजार की राशि पहले प्राप्त कर ली गयी थी. शिकायत के सत्यापन के दौरान 2 हजार रूपये की रकम चौकी प्रभारी द्वारा ली गयी. शिकायत का सत्यापन होने के बाद एसीबी की टीम ने आज जाल बिछाया जिस पर सौदे की शेष रकम 5 हजार रूपये लेने के दौरान एसीबी की टीम ने आरोपी चौकी प्रभारी को धर दबोचा. 

इससे पहले भी आरपीएफ द्वारा निलम्बित किये जा चुके:  
गौरतलब है कि चौकी प्रभारी शिवराम सिंह को इससे पहले भी इसी तरह की अनियमितताओं को लेकर आरपीएफ द्वारा निलम्बित किये जा चुके हैं. कार्यवाही के दौरान आरपीएफ चौकी कार्यालय के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी. 

...मुकुट भारद्वाज, फ़र्स्ट इण्डिया बयाना, भरतपुर

Open Covid-19