अहमदाबाद Weather Update: गुजरात के कुछ हिस्सों में हुई बेमौसम बारिश, न्यूनतम तापमान में गिरावट होने का पूर्वानुमान

Weather Update: गुजरात के कुछ हिस्सों में हुई बेमौसम बारिश, न्यूनतम तापमान में गिरावट होने का पूर्वानुमान

Weather Update: गुजरात के कुछ हिस्सों में हुई बेमौसम बारिश, न्यूनतम तापमान में गिरावट होने का पूर्वानुमान

अहमदाबाद: अहमदाबाद और गांधीनगर जिलों सहित गुजरात के कुछ हिस्सों में हुई बेमौसम बारिश के बीच मौसम विभाग ने बुधवार से न्यूनतम तापमान में गिरावट होने का पूर्वानुमान किया है. एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

राज्य आपदा संचालन केंद्र (SEOC) ने बताया कि बनासकांठा, साबरकांठा, कच्छ, अरावली, पाटन, गांधीनगर, अहमदाबाद और मेहसाणा जिलों में कम से कम 32 तालुकाओं में सोमवार रात बारिश हुई. एसईओसी ने कहा कि बनासकांठा और साबरकांठा जिलों के कांकराज और पोसीना तालुकाओं में मध्य रात्रि में सबसे अधिक क्रमश: 21 मिमी और 12 मिमी बारिश हुई. बेमौसम बारिश किसानों के लिए चिंता का विषय बन गई है, जो अपनी खड़ी फसल को नुकसान होने से चिंतित हैं.

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार, दाहोद, पंचमहल, महिसागर और अरावली जिलों में मंगलवार को हल्की बारिश होने की संभावना है और इसके बाद शुष्क मौसम रहेगा. मौसम विभाग ने कहा कि कच्छ, राजकोट और पोरबंदर जिलों में अलग-अलग इलाकों में घना कोहरा छाया रहेगा. आईएमडी के पूर्वानुमान में कहा गया है कि राज्य में बुधवार से न्यूनतम तापमान में तीन से पांच डिग्री सेल्सियस की गिरावट देखने को मिल सकती है. सोर्स- भाषा
 

और पढ़ें