Live News »

गोविंदगढ़ कस्बे में फिर एसबीआई एटीएम लूटने का असफल प्रयास

गोविंदगढ़ कस्बे में फिर एसबीआई एटीएम लूटने का असफल प्रयास

अलवर: अलवर जिले के गोविंदगढ़ कस्बे में पुलिस थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर रात्रि को नकाबपोश बदमाशों ने फिर से एक बार एटीएम लूटने का प्रयास किया. गार्ड के कनपटी पर बंदूक लगा कर कार में बंधक बनाकर बैठाए रखा. एटीम में शनिवार को देर शाम 26 लाख रूपए रखे थे.

गार्ड को बनाया बंधक:
मिली जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब 3 बजे एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में सवार होकर आए नकाबपोश बदमाशों ने एसबीआई बैंक एटीएम को कटर से काटने का प्रयास किया. गार्ड के जाग होने पर उन्हें टोका तो नकाबपोश बदमाशों ने गार्ड हेमंत शर्मा की कनपटी पर बंदूक लगाकर उसे स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में ले जाकर  बंधक बनाकर बैठा दिया. अन्य दो नकाबपोश बदमाशों ने हथियार लगाकर गार्ड को कार में ही बैठे रहने की हिदायत दी और कहा कि अगर कुछ किया तो जान से मार देंगे. गार्ड चुपचाप कार में बैठा रहा. 

एटीएम को कटर से काटने का प्रयास:
एटीएम के  पीछे से बदमाशों ने एटीएम को कटर से काटने का प्रयास किया, लेकिन उसी समय थाने की ओर से आ रही सिगमा गाड़ी को देखकर गाड़ी में बैठे बदमाशों ने कार का होर्न बजाया दिया और दो बदमाश एटीएम को छोड़कर गाड़ी में आ गए थे और मौके से बदमाश गाड़ी को लेकर भाग छूटे. खिड़की के पास बैठे गार्ड हेमंत शर्मा ने साहस दिखाया करीब 200 मीटर की दूरी पर जाकर गार्ड ने कार की खिड़की खोल कर बड़ी मुश्किल से गाड़ी से कूदा और अपनी जान बचाई. 

एटीएम में था 26 लाख रुपए का कैश:
एटीएम में शनिवार शाम को ही 26 लाख रुपए का कैश रखा गया था, जो लुटने से बच गया. वहीं बैंक अधिकारी रामधन मीणा ने गोविंदगढ़ थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एटीएम लूटने के प्रयास का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने घटना के बाद गोविंदगढ़ इलाके में नाकाबंदी कराई, लेकिन बदमाश मौके से फरार होने में सफल हो गए. गोविंदगढ़ पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है. 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in