Mumbai उर्फ़ी जावेद ने ट्रोलर्स की जमकर लगाई क्लास

उर्फ़ी जावेद ने ट्रोलर्स की जमकर लगाई क्लास

उर्फ़ी जावेद ने ट्रोलर्स की जमकर लगाई क्लास

मुंबई: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फ़ी जावेद(Uorfi Javed) आएं दिन अपनी हरकतों की वजह से लाइमलाइट में आ जाती हैं. आज के समय में उन्हें भला कौन नहीं जानता. एक्टिंग से ज्यादा उर्फ़ी ने अपने फैशन सेंस के चलते काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है और अब तो उर्फ़ी का नाम सामने आते ही हर किसी के मन में एक ही ख्याल आता होगा और वो है ड्रेसिंग स्टाइल.

उर्फ़ी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उनका बेहद ही बोल्ड अंदाज नजर आ रहा था. उर्फ़ी के उस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया और यह तस्वीरें सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर आग की तरह वायरल हो रही हैं.

वहीं इन तस्वीरों को लेकर एक न्यूज पोर्टल पर छापी गई इस खबर को देखकर उर्फ़ी भड़क गई और उन्होंने लताड़ लगाते हुए ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी. दरअसल न्यूज पोर्टल में उर्फी के आउटफिट पर लिखा गया था कि उन्होंने निपल शो किए हैं. 

उर्फ़ी ने उस आर्टिकल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपनी भड़ास निकाली. उन्होंने लिखा, "मैंने स्किन कलर की ब्रा पहनी है. ये ट्रांसपेरेंट नहीं है. मैं हमेशा निप कवर पहनती हूं. तब भी आप मेरे निप्स देख पा रहे हैं तो इसका मतलब जो ड्रग आप ले रहे हैं वो आपको भ्रमित कर भ्रष्ट कर रहा है." उर्फ़ी ना सिर्फ अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं बल्कि अपने बेबाक अंदाज से ट्रोलर्स को करारा जवाब भी देती हैं.

{embed}

और पढ़ें