VIDEO: परिवहन विभाग के अफसरों पर ACB कार्रवाई में अपडेट, सचिवालय के अफसरों तक पहुंचती थी बंधी की राशि !

VIDEO: परिवहन विभाग के अफसरों पर ACB कार्रवाई में अपडेट, सचिवालय के अफसरों तक पहुंचती थी बंधी की राशि !

जयपुर: परिवहन विभाग के अफसरों पर ACB की कार्रवाई में अब बड़ा अपडेट सामने आया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बंधी की राशि सचिवालय के अफसरों तक पहुंचती थी. वसूली को लेकर उच्च अफसरों से शह मिली हुई थी. बंधी का यह पूरा खेल RTO और मुख्यालय के अफसरों की शह पर चल रहा था. यहां तक की मासिक बंधी का बड़ा हिस्सा मुख्यालय के अफसरों तक भी पहुंचता था. इसके साथ ही सचिवालय के अफसरों तक भी राशि पहुंचाई जाती थी. अब ACB जल्द इस मामले में बड़े अफसरों का खुलासा कर सकती है. 

जयपुर में ACB का बड़ा धमाका, वाहन मालिकों से डरा-धमकाकर वसूली के सवा करोड़ किए जब्त 

आखिर कहां तक पहुंचेगी ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट ACB जांच की कड़ी ?
वहीं जानकार सूत्रों ने खुलासा किया है कि एक परिवहन अधिकारी ने ACB को चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा कि हर माह की 16 तारीख को 'शीर्ष स्तर' तक पैसे पहुंचाए जाते थे. ये परिवहन अधिकारी 'शीर्ष सत्ता' का करीबी रिश्तेदार है. लेकिन राजनीतिक कारणों से ACB खुलासा नहीं कर रही है. 

सुप्रीम कोर्ट की केन्द्र सरकार को फटकार, कहा-सेना में महिलाओं को दें स्थायी कमीशन

विधानसभा में आज यह मुद्दा जोर शोर से उठेगा:
अब शायद विधानसभा में आज यह मुद्दा जोर शोर से उठेगा. इस दौरान परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास को भी घेरने की कोशिशें होंगी. यहां तक की परिवहन मंत्री पर इस्तीफा देने के लिए भी दबाव बनाया जा सकता है. कांग्रेस की एक लॉबी भी बकायदा इसके लिए सक्रिय है. मंत्री पर इस सारे घूसकांड की नैतिक जिम्मेदारी लेने के लिए दबाव बना रही है. इस प्रकरण में जयपुर शहर की कांग्रेस राजनीति से जुड़े कई लोगों की अलग-अलग भूमिका है. 


 

और पढ़ें