बागपत सीएम योगी की जनसभा के दौरान विक्रम हत्याकांड मामले को लेकर मंच के सामने परिजनों ने किया हंगामा

सीएम योगी की जनसभा के दौरान विक्रम हत्याकांड मामले को लेकर मंच के सामने परिजनों ने किया हंगामा

सीएम योगी की जनसभा के दौरान विक्रम हत्याकांड मामले को लेकर मंच के सामने परिजनों ने किया हंगामा

बागपत: बागपत में सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा में हंगामा हो गया. इससे अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए. सीएम मंच पर बैठे थे, तभी मंच के सामने जनता के बीच से मृतक विक्रम की मां और बहन आ गई और हंगामा करने लगी. तभी महिला पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका और धक्के देने शुरू कर दिया. महिला पुलिसकर्मी ने दोनों को धक्के देकर बाहर भगाने की कोशिश की, लेकिन दोनों महिलाएं वहीं थमी रही और हंगामा जारी रहा. 

महिलाओं को समझाने सीएम ने मंत्री को भेजा:
मामला इतना बढ़ा की सीएम ने मंच पर बैठे गन्ना मंत्री सुरेश रैना को महिलाओं के पास भेजा और उन्होंने महिलाओं को समझा दिया. दरअसल बड़ौत के हैवेल्स शोरूम में 15 साल से नौकरी करने वाले विक्रम की 30 अप्रैल की रात्रि में लूट के बाद हत्या कर दी गई और पुलिस ने इस हत्या के मामले में विक्रम के रिश्तेदार को जेल भेज दिया. हालांकि परिवार के लोग इस खुलासे से खुश नहीं थे और हैवेल्स शोरूम के मालिक को क्लीनचिट दिए जाने से नाराज थे. जब पुलिस ने नहीं सुनी तो विक्रम की मां और बहन ने सीएम के सामने जनसभा में हंगामा कर दिया. 

इस बात को लेकर भी जनसभा में लोग चर्चा करते रहे कि सीएम के सामने भी महिला पुलिसकर्मियों ने किस तरीके से धक्का-मुक्की की और जब सीएम के सामने खाकी की ये स्थिति है, उनके पीछे क्या होता होगा. हालांकि विक्रम हत्याकांड को लेकर एडीजी मेरठ जोन ने जांच बैठा दी है. 

... बागपत से पारस जैन की रिपोर्ट 

और पढ़ें