Mumbai बॉलीवुड की इन हसीनाओं को पीछे छोड़ उर्फ़ी जावेद ने बनाया नया रिकॉर्ड

बॉलीवुड की इन हसीनाओं को पीछे छोड़ उर्फ़ी जावेद ने बनाया नया रिकॉर्ड

बॉलीवुड की इन हसीनाओं को पीछे छोड़ उर्फ़ी जावेद ने बनाया नया रिकॉर्ड

मुंबई: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फ़ी जावेद(Urfi Javed) अपनी अजीबोगरीब हरकतों की वजह से हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं, लगता है उर्फ़ी को अब ये लाइमलाइट की दुनिया रास आने लगी है, तभी तो वे ऐसे कपड़े पहनकर निकल देती हैं कि हर जगह बस उन्हीं की चर्चा होने लग जाती है.

अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के चलते उर्फ़ी अब धीरे-धीरे इंटरनेशनल लेवल तक भी अपनी पहचान बना रही है. हाल ही में इंटरनेशनल डिजाइनर ने उर्फ़ी के एक ड्रेस की खूब तारीफ की थी. उर्फ़ी ने अबतक ऐसे-ऐसे ड्रेस पहने हैं कि जिसे देखकर किसी की भी ऑखें खुली की खुली रह जाएं.

फिलहाल उर्फ़ी के फैंस के लिए एक बहुत ही शानदार खबर सामने आयी है. दरअसल एक्ट्रेस का नाम मोस्ट सर्च्ड एशियन्स ऑफ गूगल 2022 की लिस्ट में आया है. उनका नाम सिर्फ इस लिस्ट में ही नहीं आया है बल्कि उन्होंने बॉलीवुड की कई हसीनाओं को पीछे भी छोड़ दिया है.

मोस्ट सर्च्ड एशियन्स ऑफ गूगल 2022 की लिस्ट में उर्फ़ी 57वें नंबर पर हैं. उन्होंने कंगना रनौत, कियारा आडवाणी, जान्हवी कपूर, तेजस्वी प्रकाश, दिशा पटानी, रकुल प्रीत सिंह, अनन्या पांडे समेत कई सितारों को पीछे छोड़ दिया है. उर्फ़ी अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से आज इस मुकाम पर पहुँच गईं हैं कि हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है.

और पढ़ें