Mumbai राहुल वैद्य के ट्वीट का उर्फी जावेद ने दिया करारा जवाब

राहुल वैद्य के ट्वीट का उर्फी जावेद ने दिया करारा जवाब

राहुल वैद्य के ट्वीट का उर्फी जावेद ने दिया करारा जवाब

मुंबई: बिगबॉस फेम उर्फ़ी जावेद (Urfi Javed) का नाम सामने आते ही यकीनन लोगों के मन में सिर्फ एक ही विचार आता होगा, जो है- उनका आउटफिट. जी हां! उर्फ़ी जावेद हमेशा ही अपने एक से एक बेहद ही बोल्ड आउटफिट के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं. लगता है कि उन्हें लाइमलाइट में बने रहना अच्छा लगता है तभी तो वो आए दिन ऐसे अतरंगी कपड़ों में नजर आती हैं.

उर्फ़ी हमेशा ही अपने आउटफिट को लेकर ट्रोल होती रहती हैं, लेकिन इन सबके बावजूद वो ऐसे ही कपड़े पहनना पसंद करती हैं. फिलहाल उनके फैंस को उर्फ़ी का ड्रेसिंग स्टाइल काफी पसंद भी आता है और लोग उनके बोल्ड अंदाज की काफी तारीफ भी करते हैं.

हाल ही में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने एक ट्वीट किया था, जिसका जवाब उर्फी ने अब दिया है. राहुल ने लिखा था कि जल्द ही लोग फैशन और ट्रेंड के नाम पर न्यूड तस्वीरें पोस्ट करने लगेंगे. हालांकि राहुल ने अपने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिखा था लेकिन यूजर्स इसे उर्फी जावेद के नाम से जोड़कर देखने लग गए थे. उस वक्त उर्फी ने इसका जवाब नहीं दिया था, लेकिन अब उन्होंने राहुल को जवाब देते हुए पोस्ट शेयर किया है.

अपने पोस्ट में उर्फी ने लिखा, "मैंने इस पर बहुत कुछ बोलने का सोचा है. यहां तक ये सीधे तौर पर मेरे लिये नहीं है, लेकिन फिर भी ये बयान सही नहीं है. हम सभी कुछ ना कुछ ऐसे करते हैं, जो दूसरों की नजरों में सही नहीं होता. फिर भी हम सबको जज क्यों करते हैं. मैं ये पढ़कर हैरान हूं कि मेरी वाइफ ने किसी लड़की की न्यूड पिक भेजी है. #relationshipgoals" 

और पढ़ें