Mumbai आलिया की प्रेगनेंसी पर उर्फ़ी ने कहा- बेगानी शादी में अबदुल्ला दीवाना

आलिया की प्रेगनेंसी पर उर्फ़ी ने कहा- बेगानी शादी में अबदुल्ला दीवाना

आलिया की प्रेगनेंसी पर उर्फ़ी ने कहा- बेगानी शादी में अबदुल्ला दीवाना

मुंबई: सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिये छायी रहने वाली एक्ट्रेस उर्फ़ी जावेद(Urofi Javed) हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. अपनी बोल्डनेस और बेबाक अंदाज को लेकर जानी जाने वाली उर्फ़ी ने आलिया की प्रेगनेंसी को लेकर ऐसी बात कही है कि आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर उर्फ़ी ने ऐसा क्यों कहा.

दरअसल आज फिर उर्फ़ी पैपराजी के कैमरों में कैद हुई. हमेशा की तरह इसबार भी उन्होंने ऐसा आउटफिट कैरी किया हुआ था कि हर किसी का ध्यान उन्हीं पर जा रहा था. उर्फ़ी ने बादामी कलर की शॉर्ट स्कर्ट के साथ ब्रालेट पहने हुई थी, जिसमें वे परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही थी.

उर्फ़ी कोई भी आउटफिट पहने, लेकिन उसमें वे अपना फिगर फ्लॉन्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती. इस आउटफिट में भी उर्फ़ी अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही थी. पैप्स द्वारा जब उर्फ़ी को स्पॉट किया गया तो उन्होंने कई पोज भी दिए.

और उसके बाद जब पैपराजी ने उर्फ़ी से आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी को लेकर पूछा कि वे क्या बनेगी मासी या बुआ तो उर्फ़ी ने हैरान करने वाला जवाब दिया. उन्होंने कहा, "बेगानी शादी में अबदुल्ला दीवाना, मैं कुछ नहीं बनूंगी यार, मैं मैं ही रहूंगी." इसके बाद आगे उर्फ़ी ने यह भी कहा कि आलिया का बेबी कितना क्यूट होगा ना, कितना सुंदर होगा.

देखें वीडियो-

{embed}

और पढ़ें