मुंबई उर्फी जावेद फिर हुई ट्रोल,लेकिन इस बार अपने अजीबोगरीब पहनावे के लिए नहीं!

उर्फी जावेद फिर हुई ट्रोल,लेकिन इस बार अपने अजीबोगरीब पहनावे के लिए नहीं!

उर्फी जावेद फिर हुई ट्रोल,लेकिन इस बार अपने अजीबोगरीब पहनावे के लिए नहीं!

मुंबई: उर्फी जावेद अपने काम से ज्यादा वह अपने ऑउटफिट के लिए जाने जाती है.जिससे वो सोशल मीडिया में हमेशा छाई रहती है उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस से लोगो को हमेशा हैरान कर देती है वो अक्सर ऐसे कपडे पहन कर आ जाती है जिससे लोगों को अपने लुक से हैरान कर देती है.इसी वजह उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता है.हालांकि कई बार उर्फी जावेद सिंपल आउटफिट में भी दिखाई देती हैं.

अपने इंस्टाग्राम पर उर्फी ने एक लेटेस्ट पोस्ट में छोटी वीडियो क्लिप शेयर की है, जिसमें वह पिंक स्लीवलेस ब्लाउज और व्हाइट पिंक प्रिंटेड साड़ी में दिखाई दे रही हैं. इस दिलकश अंदाज में उर्फी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उर्फी जावेद ने लाइट मेकअप के साथ अपने बालों को कर्ली करवाया हुआ है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बेगम बगैर बादशाह किस काम का, बादशाह बगैर बेगम किस काम की'!

उर्फी की इस नई पोस्ट पर इस बार भी यूजर्स जमकर कमेंट करके ट्रोल किया है.और हमेशा की तरह जहां कुछ लोगों ने उनकी तारीफ भी की है.एक यूजर ने उर्फी की पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,'फाइनली आपने कुछ तो तमीज का पहना दीदी'.इसी तरह से एक दूसरे यूजर ने लिखा, किलर लेडी तो वहीं कई अन्य यूजर भी उनके इस लेटेस्ट लुक की तारीफ करते दिखाई दिए.बता दें कि उर्फी जावेद मॉडलिंग से लेकर टीवी सीरियल और OTT जैसे रियलिटी शोज में भी काम कर चुकी हैं.

और पढ़ें