मुंबई Deepika Padukone की सौतन बनना चाहती हैं Urfi Javed, Ranveer Singh को लेकर कही यह बात

Deepika Padukone की सौतन बनना चाहती हैं Urfi Javed, Ranveer Singh को लेकर कही यह बात

Deepika Padukone की सौतन बनना चाहती हैं Urfi Javed, Ranveer Singh को लेकर कही यह बात

मुंबई : सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपनी तस्वीर और वीडियो को लेकर छाई रहती हैं. हमेशा अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली उर्फी जावेद अक्सर अपने बयानों को लेकर भी चर्चा बटोरती हैं. हाल ही में उन्होंने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को लेकर ऐसी बात बोल दी है जिसके बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के फैंस नाराज दिखाई दे रहे हैं. 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बारे में मीडिया से बात करते हुए उर्फी (Urfi) ने जो बयान दिया है वह चौंका देने वाला है. रणवीर सिंह के लिए उर्फी ने कहा है कि अगर उन्हें कभी भी दूसरी वाइफ लगे. वैसे तो दीपिका के अलावा नहीं लगेगी, तो मैं बिल्कुल तैयार हूं. इसके बाद जब मीडिया ने उनसे खतरों के खिलाड़ी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मैं खुद खतरों के खिलाड़ी हूं, देखो मैंने क्या पहना है. 

बता दें कि कुछ समय पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) के ड्रेसिंग सेंस की तारीफ करते हुए उन्हें फैशन आइकॉन बताया था. उसके बाद उर्फी ने इस तरह का बयान देकर सभी को हैरत में डाल दिया है. वहीं बात अगर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की करें तो इन्होंने साल 2018 में शादी की थी.

और पढ़ें