Urvashi Dholakia ने नागिन 6 को कहा अलविदा, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

मुंबई: कलर्स टीवी का सुपरनैचुरल शो नागिन(Naagin) का छठा सीजन दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. इसमें तेजस्वी प्रकाश नागिन का किरदार निभा रहीं हैं. वहीं अब शो को लेकर एक नया अपडेट सामने आ रहा है, जिसे सुन दर्शक उदास हो सकते हैं. दरअसल खबरों के मुताबिक इस शो के एक किरदार का अंत होने जा रहा है.

जी हां!! एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया(Urvashi Dholakia) का रोल शो में अब खत्म होने के कगार पर है, यानी कि अब से वो शो में नहीं दिखाई देंगी. इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है. साथ ही यह भी बताया कि उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर ली है.

उर्वशी ने अपने सोशल प्रोफाइल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने जिक्र किया कि वह शो को अलविदा कह चुकीं हैं. वीडियो में अभिनेत्री कह रहीं हैं, "आज मेरा नागिन में शूटिंग का आखिरी दिन था. मैं अब नागिन का हिस्सा नहीं रहूंगी. मैंने शो से एक्जिट कर लिया है. आप सभी के प्यार और समर्थन और सराहना के लिए धन्यवाद, जो आप लोगों ने मुझे दिया है, अब तक उम्मीद है कि आप आगे भी ये देते रहेंगे."

"मैं जल्द ही टीवी स्क्रीन पर वापस आने की उम्मीद कर रही हूं. टीवी ने मुझे सब कुछ दिया है. मैं और बेहतर काम करने की उम्मीद कर रही हूं, चाहे कोई भी प्लेटफॉर्म पे हो. इतने सालों तक मुझ पर विश्वास करने के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद. आप लोगों की वजह से ही मैं हूं. ये मैं हमेशा कहती हूं और हमेशा कहती रहूंगी." 

उर्वशी ने आगे कहा, "नागिन की पूरी टीम के साथ काम करना बहुत अच्छा रहा. मैं बालाजी टेलीफिल्म्स को धन्यवाद देना चाहती हूं क्योंकि उन्होंने हमेशा मुझ पर विश्वास किया है. बहुत पुराना रिश्ता है उनके साथ. यह शानदार रहा है. तेजू, महेक, सुधा जी, सिम्बा (मेरा सिंबु), प्रतीक, पुनीत चाचू जी हमारे, अभिषेक, रिशु, बकुल और बहुत सारे लोग हैं जिनके साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग बनी था. मैं सबको मिस करने वाली हूं, लेकिन शो देखते रहिए."