Mumbai व्हाइट रफल गाउन में कान्स फिल्म फेस्टिवल में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं थी उर्वशी रौतेला

व्हाइट रफल गाउन में कान्स फिल्म फेस्टिवल में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं थी उर्वशी रौतेला

व्हाइट रफल गाउन में कान्स फिल्म फेस्टिवल में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं थी उर्वशी रौतेला

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. फिलहाल उर्वशी पिछले कुछ समय से अपनी पहली तमिल फिल्म 'द लीजेंड' को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं. खास बात तो यह है कि इस फिल्म का पोस्टर लॉन्च कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में किया जाएगा, और उर्वशी अपनी पहली तमिल फिल्म द लीजेंड के पोस्टर लॉन्च के लिए कान्स फिल्म महोत्सव के 75वें संस्करण में शिरकत कर चुकीं हैं.

उर्वशी ने इस बार कान्स रेड कारपेट (Cannes red carpet debut) पर अपना डेब्यू कर लिया है. उर्वशी का रेड कारपेट का स्टाइलिश और सिजलिंग लुक दुनियाभर के लोगों से तारीफें बटोर रहा है. उर्वशी रौतेला व्हाइट कलर के ग्लैमरस और बेहद ही खूबसूरत गाउन में नजर आईं. गाउन के साथ स्टाइलिश ईयर रिंग्स और ब्रेसलेट के साथ उर्वशी किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं थी.

उर्वशी रौतेला के आउटफिट को इंटरनेशनल मशहूर डिजाइनर 'टोनी वार्ड कॉउचर' ने डिज़ाइन किया था. वहीं मेकअप की बात करें तो उर्वशी ने स्लाइट मेकअप के साथ, परफेक्ट शेप्ड आइब्रोस और रेड लिप-शेड के साथ अपने बालों को बांधा हुआ था, जिसमें उनका लुक बेहद ही बोल्ड लग रहा था. रेड कारपेट पर व्हाइट वन ऑफ शोल्डर रफल गाउन पहने और चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान लिए, उर्वशी बहुत ही स्टनिंग लग रही थी, सबकी निगाहें उन्हीं के ऊपर टिकी हुई थी.

फिलहाल अब उर्वशी रौतेला जल्द ही इंडियन पवेलियन ऑफ कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में अपनी अपकमिंग मल्टी लैंग्वेज फिल्म 'द लीजेंड' के पोस्टर को लॉन्च करेंगी.

उर्वशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था. इसके साथ ही वह जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इसके साथ ही उर्वशी जल्द ही अपना हॉलीवुड डेब्यू भी करने वाली हैं, जिसमें वह 365 डेज के एक्टर मिशेल मोरोन के साथ नजर आएंगी. नेटफ्लिक्स और टॉमस मैंडेस द्वारा निर्मित उर्वशी की इस फिल्म का डायरेक्शन 365 डेज के डायरेक्टर बारबरा बियालोवास करेंगे.

और पढ़ें